अगर आपको सपने में दिखे पिता, माँ या मामा तो समझ जाइए यह संकेत
अगर आपको सपने में दिखे पिता, माँ या मामा तो समझ जाइए यह संकेत
Share:

दुनियाभर में सभी लोगों को सपने आते हैं. ऐसे में सपने में कई प्रकार के सपने होते हैं और सपनों में कई लोग आते हैं. ऐसे में आज हम आपको बताने जा रहे हैं सपने में आने वाले कुछ विशेष लोगों के बारे में. जी हाँ, अगर आपके सपने में आपके घरवालें, आपका पति या आपके दोस्त आते हैं तो क्या होता है यह आज हम आपको बताने जा रहे हैं. आइए जानते हैं.

पति - कहा जाता है और शास्त्रीय मान्यताओं के साथ ही स्वप्न शास्त्र के अनुसार जो स्त्री अपने सपनों में अपने पति को देखती है उसके जीवन में नई खुशियों का आगमन होने वाला होता है और वह जल्द ही कोई बड़ी ख़ुशी पाती है. इसी के साथ पति का सपने में आना एक शुभ संकेत होता है.

माँ - कहा जाता है सपने में मां को देखना या उनका आलिंगन करना दिखाई दे तो इसका मतलब है कि आपको सौभाग्य की प्राप्ति होने वाली है और आपको कोई बड़ा शुभ संदेश मिलने वाला है. इसी के साथ आपको बड़ा लाभ भी हो सकता है.

पिता - कहा जाता है अगर किसी स्त्री को सपने में पिता दीखते हैं तो यह उन्हें सुरक्षा का अहसास दिलाता है और यह बताता है कि उन्हें अपनी सुरक्षा और देखभाल की चिंता नहीं करनी चाहिए क्योंकि उनके पिता है.

दोस्त- कहा जाता है अगर आपको अपने सपने में कोई ऐसा दोस्त दिखे जिसका संबंध आपके बचपन से हो या जो दोस्त बचपन से आपके साथ हो, तो इसका अर्थ है कि आपके जीवन में शांति और सुख का आगमन होने वाला है.

मामा - अगर आपको सपने में अपने मामा दिखे तो समझ जाइए कि आपको कोई अशुभ समाचार मिलने वाला है.

इन 4 राशिवालों के नसीब में होती है सबसे गोरी पत्नियां

अगर मिल जाए इन तीनो में से कोई एक चीज़ तो रातो-रात बदल जाएगी आपकी किस्मत

अगर आपके घर की तरफ मुँह करके सोता है कुत्ता तो समझ जाइए यह इशारा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -