Commando एडवेंचर मिशन ओन एंड्राइड
Commando एडवेंचर मिशन ओन एंड्राइड
Share:

Legend 3D Games डेवलपर के द्वारा इस गेम को Action की श्रेणी में रखा गया है. एक्शन गेम के चलते लोग आर्मी से रिलेटेड गेम को ज्यादा पसंद करते है. इस गेम भी कुछ आपको वैसा ही देखने को मिलेगा पुरे गेम में आपको अपने मिशन को पूरा करना होगा. यह गेम केवल आपको खुद ही कम्पलीट करता है. जिसके सपोर्ट के लिये गेम में दिखाए लड़ाकू प्लेन प्लेयर को केवल एक जगह से दूसरे जगह पर तो छोड़ता ही है. उसके अलावा गेम के इंस्ट्रक्शन और आगे की प्लानिंग को बता कर आपको हेल्प करता है. प्लेयर के पास काफी सारे वेपन रहते फिर वो गन, पिस्टल, रडार और स्माल बोम भी होते है.

गेम में प्लेयर के कंट्रोलिंग के लिये सभी जरुरी फीचर को दिया गया है. जो प्लेयर को गेम के लेवल को कम्पलीट करने में भी मदद करते है. Commando एडवेंचर मिशन गेम की ओवरऑल रेटिंग पर ध्यान दे तो प्लेयर के द्वारा भी तक इसे 4.0 रेटिंग्स नवाजा गया है. प्लेयर के द्वारा इस गेम को मिले फीडबैक काफी अच्छे है.

खास तोर से गेम के ग्राफ़िक्स को पसंद किया जा रहा है. इस गेम को अभी तक 12 हज़ार से भी ज्यादा प्लेयर्स के द्वारा खेला जा चूका है. कमांडो माउंटेन्स ऑपरेशन गेम को इनस्टॉल कर एडवंचर के साथ जुड़े और कमेंट करके बताये की आपको यह गेम कैसा लगा. आपके फीडबैक लोगो के लिए कारगर साबित हो सकते है.

फाइट का आनंद ले Call of Duty Heroes एंड्राइड गेम से

रोड पर फाइट का आनंद ले Hero Life एंड्राइड गेम से

करे घर को मैनेज Life Simulator एंड्राइड गेम

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -