COMIO की भारत में एंट्री, लांच किए तीन नए स्मार्टफोन
COMIO की भारत में एंट्री, लांच किए तीन नए स्मार्टफोन
Share:

हाल में स्मार्टफोन निर्माता कंपनी COMIO ने भारत के स्मार्टफोन बाजार में दस्तक देते हुए अपने नए स्मार्टफोन भारत में लांच कर दिए है. COMIO ने भारत में अपने COMIO S1 और COMIO P1 फ्लैगशिप स्मार्टफोन के साथ COMIO C1 स्मार्टफोन को लांच कर दिया है. COMIO तीनों स्मार्टफोन को ऑफलाइन मार्केट में सेल के लिए उपलब्ध कराएगी, जहा से यूज़र्स इन्हे खरीद सकेंगे. इनकी कीमत की बात करे तो  P1, S1 और C1 स्मार्टफोन की कीमत क्रमश: 9,999 रुपए. 8,999 रुपए और 5,999 रुपए बताई गयी है. 

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी COMIO भारतीय यूज़र्स के लिए ऑफर भी दे रही है जिसमे आफ्टर सेल सर्विस के साथ 30 दिन के लिए DOA, बाय बैक और पूराने स्मार्टफोन को अपग्रेड करने का ऑफर दिया जा रहा है. COMIO अपग्रेड ऑफर में यूजर्स को 40 प्रतिशत COMIO के पूराने फोन पर रिटर्न देगी, किन्तु फोन 12 महीने से ज्यादा पूराना नहीं होना चाहिए. साथ ही तीनों स्मार्टफोन पर 6 महीने के लिए फ्री स्क्रीन रिप्लेसमेंट ऑफर दिया जा रहा है, यह ऑफर www.comio.in पर उपलब्ध है.

PI स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इसमें 5.5-इंच फुल आईपीएस डिसप्ले के साथ PI स्मार्टफोन में PI स्मार्टफोन एंड्राइड 7.0 नौगट ऑपरेटिंग सिस्टम, 3जीबी रैम, 32जीबी इंटरनल स्टोरेज के लिए दी गई है, जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के माध्यम से 256जीबी तक बढ़ाया जा सकता है. फोटोग्राफी के लिए इसमें 13-मेगापिक्सल का रियर अौर 8-मेगापिक्सल के साथ स्क्रीन फ्लैश 4P लेंस, F2.0 फ्रंट कैमरा दिया गया है. पावर बैकअप के लिए इसमें 5,000एमएएच की बैटरी दी गई है.

टेक्नोलॉजी में पढिये नए गैजेट्स, इंस्ट्रूमेंट्स, मोबाइल ऐप्प से जुडी मज़ेदार बातें और किस तरह आप भी बन सकते है स्मार्ट मोबाइल यूजर.

Samsung के Galaxy a7 और Galaxy a5 स्मार्टफोन की कीमतों में हुई भारी कटौती

Coolpad Cool M7 स्मार्टफोन इन फीचर्स के साथ हुआ लांच

Coolpad ने लांच किया नया स्मार्टफोन कूल एम 7, जानिए फीचर !

20 अगस्त को लांच करेगी Coolpad अपना नया flagship स्मार्टफोन

चार्ज के समय गर्म हो रहा है स्मार्टफोन तो करे यह उपाय

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -