जल्द आ रहा Onda V18 Pro टैबलेट
जल्द आ रहा Onda V18 Pro टैबलेट
Share:

चीन की स्मार्टफोन और टैबलेट बनाने वाली कंपनी Onda अपना नया टैबलेट लांच करने जा रही है. कम्पनी ने अपने इस टैबलेट को Onda V18 Pro नाम दिया है. हालांकि कंपनी की तरफ से फिलहाल इस टैबलेट की कीमत के बारे में कोई खुलासा नहीं किया गया है. लेकिन इस टैबलेट की जानकारियां सामने आने के बाद कयास लगाए जा रहे है कि कम्पनी अपने इस नए डिवाइस को 11,000 रुपए की कीमत पर पेश कर सकती है. कंपनी इस टैबलेट को मंगलवार को लांच करने जा रही है.

Onda V18 Pro टैबलेट के स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स की बात की जाये तो इस डिवाइस एंड्रॉयड 7.1 ऑपरेटिंग सिस्टम दिया गया है. इसमें 10.1 इंच की HD डिस्प्ले दी गई है. जो कि वीडियो देखने के लिहाज से काफी बेहतर साबित होता है. वहीं इस नए टैबलेट को 1.8 GHz Allwinner Uranus A63 प्रोसैसर के साथ पेश किया गया है. इस टैबलेट में 3GB की रैम मुहैया कराई गई है जबकि इंटर्नल स्टोरेज के रूप में इसमें 64GB का स्पेस दिया गया है.

जिसे माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 256GB तक बढ़ाया जा सकता है. वहीं फोटो व वीडियोग्राफी के लिए इसमें 5MP का रियर कमरा और 2MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है. पावर के लिए इस टैबलेट में 7000mAh की बड़ी बैटरी का इस्तेमाल किया गया है. कनैक्टिविटी के लिए ब्लूटुथ और वाई-फाई 802.11 a/b/g/n जैसे फीचर्स से लैस किया गया है.

 

16 करोड़ के पार पहुंची जियो यूजर्स की संख्या

आज से बंद हो जाएगा जियो का ये ख़ास रिचार्ज ऑफर

अंतरिक्ष में बनने जा रहा पांच सितारा होटल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -