लौट के लवली घर को आए
लौट के लवली घर को आए
Share:

दिल्ली कांग्रेस पूर्व अध्यक्ष अरविंदर सिंह लवली एक बार फिर से कांग्रेस का हिस्सा बन गए है. अरविंदर सिंह की कांग्रेस में वापसी हो गई है.  सिंह कांग्रेस छोड़ बीजेपी में शामिल हो गए थे लेकिन उन्होंने एक बार फिर कांग्रेस का हाथ थाम लिया है. इसकी जानकारी दिल्ली कांग्रेस अध्यक्ष अजय माकन ने दी. अरविंदर सिंह लवली  ने नौ महीने पहले ही बीजेपी ज्वाइन की थी.

बताया जाता है कि अरविंदर सिंह लवली  दिल्ली कांग्रेस अध्यक्ष अजय माकन से  नगर निगम चुनाव से ठीक पहले नाराज होकर बीजेपी में शामिल हो गए थे.अरविंदर सिंह लवली के साथ युवा कांग्रेस नेता अमित मलिक भी वापस कांग्रेस में आ गए है. अमित मलिक ने  कहा है कि बीजेपी में विचारधारा और राष्ट्रवाद दिखावा होता है. कांग्रेस की विचारधारा ही देशहित में है.  

अरविंदर सिंह लवली और दिल्ली यूथ कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष अमित मलिक ने राहुल गांधी से इस बारे में मुलाकात की है. मीटिंग के दौरान  दिल्ली कांग्रेस अध्यक्ष अजय माकन के अलावा पी.सी चाको, हारून यूसुफ भी मौजूद रहे. माकन ने उम्मीद जताई कि लवली के वापस आने से कांग्रेस को और मजबूती मिलेगी.कांग्रेस ज्वाइन करने के बाद अरविंदर सिंह लवली ने कहा कि कांग्रेस छोड़कर बीजेपी जाना मेरे लिए कोई खुशी का फैसला नहीं था. वह एक पीड़ा में लिया हुआ निर्णय था. विचारधारा के लिहाज से मैं बीजेपी में फिट नहीं था.

घोटालों से कांग्रेस-बीजेपी कमा रही है- सीएम

त्रिपुरा में धनपुर सीट बनी सबकी निगाहों का केंद्र

प्रदेश की राजधानी में आज की मुख्य हलचल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -