कर्नल पुरोहित 9 साल बाद बेल पर हुए रिहा
कर्नल पुरोहित 9 साल बाद बेल पर हुए रिहा
Share:

मालेगांव ब्लास्ट केस में आरोपी लेफ्टिनेंट कर्नल श्रीकांत पुरोहित 9 साल बाद जेल से बेल पर रिहा हो गये है. इस दौरान मौके पर बड़ी मात्र में आर्मी के लोग उन्हें लेने पहुचे. बता दे कि उन्हें सुप्रीम कोर्ट से सोमवार को जमानत मिल गई है. वह कुछ ही देर में जेल से बाहर आ जाएंगे. मंगलवार को कर्नल पुरोहित ने कहा था. कि वह जेल से बाहर आने के फैसले पर काफी खुश है, वह आगे भी देश की सेवा करने की इच्छुक है. बता दे कि वर्ष 2008 में हुए इस ब्लास्ट में 6 लोग मारे गए थे, इस मामले की जांच पहले एटीएस कर रही थी, किन्तु अब इस की जांच नेशनल इन्वेस्टिगेशन एजेंसी को सौंपी गई है.

एनआईए ने इसके पहले साध्वी प्रज्ञा को क्लीन चिट दी थी, इसके विपरीत कर्नल पुरोहित की बेल का विरोध किया गया है. कर्नल पुरोहित थोड़ी देर में पुणे से अपने घर की तरफ रवाना होंगे जहां वे अपने परिवार से मुलाकात करेंगे.

यह भी बता दे कि कर्नल पुरोहित को इस शर्त के साथ जमानत मिली है कि वह जमानत मिलने के बाद कोर्ट की अनुमति के विदेश नहीं जा सकेंगे. एनआईए के अनुसार, कर्नल पुरोहित के खिलाफ जो आरोप है वह गंभीर प्रकृति के है और कर्नल पुरोहित को जमानत मिलने का यह सही समय नहीं है.

ये भी पढ़े

राजनेताओं के फैशन डिजाइनर, जिन्हें आप शायद ही जानते होंगे

जेल से बाहर जाती हैं शशिकला, एसीबी कर रही है जाॅंच

न पते की जानकारी न पैन की, ले लिया करोड़ों रूपए का दान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -