body shaming की बात से हुई लड़कियों में भिड़ंत ,लात घूंसो तक जा पहुंची वीडियो हुआ वायरल
body shaming की बात से हुई लड़कियों में भिड़ंत ,लात घूंसो तक जा पहुंची  वीडियो हुआ वायरल
Share:

हमारा समाज कितना प्रगतिशील है और और बॉडी शेमिंग जैसे मुद्दों पर कैसे रियेक्ट करता है ये पता चलता है हाल में हुई जयपुर में हाल ही में एक घटना इस बदलाव का एक उदाहरण है। एक वीडियो जिसमें  कॉलेज छात्राओं के बीच एक बाजार में गरमागरम विवाद दिखाया गया, ऑनलाइन वायरल हो गया जब उनमें से एक को कथित तौर पर बॉडी शेम किया गया था।वीडियो में दोनों लड़कियों को झगड़ा करते हुए देखा गया, जिसमें एक-दूसरे को लात मारना, थप्पड़ मारना, और बाल खींचना शामिल था। हालांकि घटना की सही तारीख स्पष्ट नहीं है, वायरल पोस्ट के अनुसार यह बाजार में हुआ।

वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X (पूर्व में ट्विटर) पर साझा किया गया कुछ यूजर्स ने इस स्थिति पर टिप्पणी की, जयपुर में ऐसे घटनाक्रमों पर हैरानी जताई। अन्य ने छात्रों के व्यवहार की आलोचना की, यह उल्लेख करते हुए कि जबकि बॉडी-शेमिंग अस्वीकार्य है, शारीरिक हिंसा की वृद्धि भी अनावश्यक थी। कई लोगो ने युवा पीढ़ी द्वारा अधीरता और आक्रामकता के बारे में चिंताएं व्यक्त कीं, यह पूछते हुए कि क्या यह व्यवहार जारी रहा तो भविष्य क्या होगा।

कुछ दर्शकों ने झगड़े में हास्य पाया और कहा कि इस तरह की लड़ाइयाँ मनोरंजक हो सकती हैं। कुल मिलाकर, इस घटना ने सोशल मीडिया पर विविध प्रतिक्रियाओं और चर्चाओं को जन्म दिया। हालांकि ये काफी दुर्भाग्यपूर्ण घटना है और लोगो की पढ़ाई लिखाई और सोच पर भी सवाल उठता है 

महिला ने किया चौंकाने वाला दावा, बोली- 'Aliens मुझे साथ ले गए थे और...'

जिंदा नास्त्रेदमस ने की ये चौंकाने वाली भविष्यवाणी, नई महामारी के आने के दिए संकेत

'Sorry... गलती से आपका तलाक हो गया', परेशान हुआ कपल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -