कलेक्टर राजीव शर्मा के तबादले का सोशल मीडिया पर जमकर विरोध : भोपाल
कलेक्टर राजीव शर्मा के तबादले का सोशल मीडिया पर जमकर विरोध : भोपाल
Share:

भोपाल: भोपाल से कलेक्टर राजीव शर्मा के तबादले के बाद सोशल मीडिया पर लोगो द्वारा इस फैसले के खिलाफ जमकर विरोध किया जा रहा है. इसी सिलसिले में रविवार को वाट्सएप, फेसबुक एवं टि्वटर पर तबादले को लेकर लोगों ने जमकर टिप्पणी की. लोगों ने यह तक लिख दिया कि यह सुराज नहीं हिटलरशाही है? कई ने सीएम शिवराजसिंह के टि्वटर अकाउंट में टि्वट भी किए.

जानकारी के अनुसार, करीब 16 महीने बाद कलेक्टर शर्मा का भोपाल तबादला किया गया. उनके स्थान पर 2004 बैच की आईएएस अलका श्रीवास्तव को जिले का 37वां कलेक्टर बनाया गया. तबादले की खबर के बाद शनिवार रात से ही वाॅट्सएप व फेसबुक पर टिप्पणियों का दौर शुरू हो गया. लोगों ने जहां अपने कमेंट्स लिखे, वहीं विज्ञापननुमा फोटो भी एक-दूसरे से शेयर किए. लोगों ने इसके लिए मौजूदा कुछ जनप्रतिनिधियों को जिम्मेदार भी ठहराया.

वही वाॅट्सएप एवं फेसबुक के साथ कई लोगों ने रविवार को सीएम चौहान के टि्वटर अकाउंट पर टि्वट भी किए. जिसमें कलेक्टर शर्मा के तबादले को ठीक नहीं ठहराया. लोगों का कहना है कि शर्मा के कार्यकाल को महज 16 महीने ही हुए थे, जबकि पूर्व में कलेक्टर 3-3 वर्ष तक रहे हैं इसलिए उन्हें यहां काम करने का वक्त दिया जाना चाहिए था.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -