कोल्ड शोल्डर चल रहा है ट्रेंड में, आप भी ट्राई करे
कोल्ड शोल्डर चल रहा है ट्रेंड में, आप भी ट्राई करे
Share:

शोल्डर टॉप का क्रेज खूब चर्चा में है, कोल्ड शोल्डर ऑफ शोल्डर की तरह ही होता है. शोल्डर टॉप में हॉल्टर नैक और शोल्डर कट होता है, जिससे कंधे का कुछ हिस्सा दिखाई देता है. रवीना टंडन ने एक इवेंट के दौरान एक गाउन पहना था, जिसमे उन्होंने क्रीम कलर के साथ हरे कलर की ज्वेलरी में रवीना बहुत खूबसूरत लग रही है. इस गाउन में रवीना बिलकुल ट्रेडिशनल लग रही है. चाहे तो आप भी इस ट्रेडिशनल लुक को ट्राय कर सकती है.

प्राची देसाई ने अपने करियर की शुरुआत टीवी सीरियल से की थी, इसके बाद फिल्मों में कदम रखा. उन्होंने इस तस्वीर में काले रंग का कोल्ड शोल्डर लहंगा चोली पहना है, इस पर एंब्रॉयडरी की गई है. इस लहंगे के बाजुओं को थोड़ा लंबा रखा गया है. दुपट्टे की जगह स्लीव्स को बिलकुल अलग लुक दिया गया है. यह बिलकुल अलग ही तरह का ऑउटफिट है.

बिपाशा बासु की इस ड्रेस को देखिए, उन्होंने इसमें एक कोल्ड शोल्डर ड्रेस पहनी है. ये नीले रंग की ड्रेस कोल्ड शोल्डर से सजी हुई है. इस ड्रेस की आउटलाइन पर हेमलाइन और गोल्डन एसेसरीज को टीमअप किया गया है.

कैटरीना कैफ ने एक इवेंट के दौरान कोल्ड शोल्डर वाली ड्रेस पहनी है, एक नहीं बल्कि कई बार कैटरीना ने कोल्ड शोल्डर डिजाइन की ड्रेस वियर की है.

ये भी पढ़े

न्यूज़ ट्रैक पर हम लिखते है आपके लिए कुछ मज़ेदार और फ्रेश फैशन, ब्यूटी, हेल्थ, फिटनेस से जुडी ज्ञानवर्धक बातें जो आपको रखेगी स्वस्थ और तंदुरस्त

ब्लड प्रेशर को कण्ट्रोल में रखती है अदरक

 

वजन को कम करता है काजू

बरगद के पत्तो का रस दूर कर सकता है मस्सो की समस्या

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -