प्रधानमंत्री मोदी के जन्मदिन पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने इस तरह मनाया जश्न

प्रधानमंत्री मोदी के जन्मदिन पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने इस तरह मनाया जश्न

चेन्नई: पीएम नरेंद्र मोदी के 70 वें जन्मदिन के अवसर पर तमिलनाडु के कोयंबटूर में बीजेपी के कार्यकर्ताओं ने प्रभु शिव को सिवान कामाची अम्मन टेम्पल में 70 किलोग्राम का लड्डू चढ़ाया, तथा इसे सभी व्यक्तियों में बांटा। आपको बता दें कि 17 सितंबर को पीएम मोदी 70 वर्ष के हो रहे हैं। उत्सव को चिह्नित करने के लिए भारतीय जनता पार्टी कार्यकर्ताओं ने टेम्पल के बाहर एक जुलूस निकाला तथा फिर नमाज अदा की। जिसके पश्चात् लड्डू वितरित किये गए। 

वही उत्सव के भाग के तौर पर बीते एक हफ्ते से बीजेपी कार्यकर्ताओं ने विभिन्न समारोह में स्वयं को आवश्यकमंदों के मध्य राशन वितरण, रक्तदान कैंप के आयोजन तथा नेत्र जांच कैंप में सम्मिलित किया है। वही इससे पूर्व 14 सितंबर को, बीजेपी ने पीएम के 70 वें जन्मदिन को चिह्नित करने के लिए 'सेवा सप्त' नाम से एक हफ्ते का अभियान आरम्भ किया था। पुरे देश में पार्टी के नेताओं तथा कार्यकर्ताओं द्वारा कई सामाजिक पहल की जा रही हैं। यह अभियान पार्टी प्रेसिडेंट जे पी नड्डा द्वारा यूपी के गौतम बौद्ध नगर के छपरौली गाँव में आरम्भ किया गया था। अभियान 20 सितंबर तक जारी रहेगा। इसी के साथ जश्न मनाया गया।

साथ ही पीएम मोदी के जन्मदिन पर पूरा देश जश्न मनाएगा। पीएम मोदी ने देश के लिए कई ऐसे कार्य किये है जो काफी समय से रुके थे। वही प्रधानमंत्री मोदी के जन्मदिन पर देश के प्रत्येक राज्य में जश्न मनाया जाएगा, परन्तु कोरोना को ध्यान में रखते हुए सभी सुरक्षा नियमों का तथा सरकार द्वारा जारी की गई गाइडलाइन का पालन करना इस दौरान अनिवार्य होगा।

कोरोना की चपेट में आए येदियुरप्पा सरकार के दो मंत्री

लड़ाकू विमानों ने सैन्य लक्ष्य पर हवाई हमले के साथ दिया जवाब

केरल अभिनेता के केस में हुआ बड़ा खुलासा, सामने आई ये बात