कोरोना की चपेट में आए येदियुरप्पा सरकार के दो मंत्री

कोरोना की चपेट में आए येदियुरप्पा सरकार के दो मंत्री

बेंगलुरु: देश के राज्य कर्नाटक में येदियुरप्पा सरकार के दो और मिनिस्टर के COVID-19 से संक्रमित होने की पुष्टि हुई है। बासवराज बोम्मई तथा के। गोपालैया को COVID-19 टेस्ट में सकारात्मक पाया गया है। होम मिनिस्टर बोम्मई ने बुधवार को स्वयं ट्वीट कर बताया कि वह COVID-19 से संक्रमित हो पाए गए हैं। उन्होंने कहा कि कल मेरे घरेलू मददगार के संक्रमित होने की पुष्टि हुई थी। इसके कारण मैंने भी अपना टेस्ट करवाया, जिसकी रिपोर्ट सकारात्मक आई है।

हालांकि बोम्मई ने यह भी बताया कि उनमें कोरोना के लक्षण नहीं हैं फि‍र भी एहतियात के रूप में वह आइसोलेशन में रह रहे हैं। मंगलवार को खाद्य एवं आपूर्ति मंत्री गोपालैया ने ट्वीट कर बताया था कि उनका भी COVID-19 टेस्ट रिपोर्ट सकारात्मक आया है। उन्‍होंने कहा, 'मैं डॉक्‍टरों की सलाह पर हॉस्पिटल में एडमिट हो रहा हूं।' उन्‍होंने भी कहा था कि उनमें कोरोना के कोई लक्षण नहीं हैं। बोम्मई तथा गोपालैया ने अपने कांटेक्ट में आए व्यवक्तियों से COVID-19 टेस्ट कराने की अपील की थी।

वही प्रदेश में COVID-19 से संक्रमित अन्य मिनिस्टर्स में वन मंत्री आनंद सिंह, पर्यटन मंत्री सीटी रवि तथा कृषि मंत्री बीसी पाटिल भी सम्मिलित हैं। दूसरी तरफ पूर्व पीएम डॉ। मनमोहन सिंह तथा पूर्व वित्त मंत्री पी। चिदंबरम सहित कई सांसदों ने हेल्थ कारणों के चलते संसद के मानसून सत्र से अनुपस्थित रहने की मंजूरी मांगी है। पूर्व में ही राज्यसभा के सभापति एम। वेंकैया नायडू अधिक उम्रदराज सांसदों को अवकाश लेने का सुझाव दे चुके हैं। वही कोरोना की चपेट में अब देश के लाखों लोग आ चुके है।

लड़ाकू विमानों ने सैन्य लक्ष्य पर हवाई हमले के साथ दिया जवाब

केरल अभिनेता के केस में हुआ बड़ा खुलासा, सामने आई ये बात

केरल के मुख्यमंत्री ने किया पलटवार, फिर कही ये बात