वेस्टइंडीज दौरे पर पहुंचते ही मुश्किल में पड़े टीम इंडिया के नए कोच
वेस्टइंडीज दौरे पर पहुंचते ही मुश्किल में पड़े टीम इंडिया के नए कोच
Share:

नई दिल्ली : टीम इंडिया के मुख्य कोच अनिल कुंबले के वेस्टइंडीज दौरे की शुरूआत अच्छी नहीं रही थी क्योंकि एयरलाइन्स की गलती से उनका बैग लंदन में ही छूट गया था लेकिन ब्रिटिश एयरवेज ने तत्परता दिखाकर आज उनका सामान सुरक्षित सेंट कीट्स पहुंचा दिया. टीम इंडिया कल सेंट कीट्स पहुंची थी और कुंबले ने हवाई अड्डे से ट्विटर पर फोटो साझा की थी लेकिन उन्हें बाद में पता चला कि उनका बैग नहीं पहुंचा है. ब्रिटिश एयरवेज ने भी इसकी पुष्टि की थी और भारतीय कोच से बाकायदा माफी भी मांगी थी.

इस एयरलाइन्स ने हालांकि आज ट्वीट करके बताया कि सामान सेंट कीट्स पहुंचा दिया गया है जहां बासेटेरे में भारतीय टीम को कल से वेस्टइंडीज क्रिकेट बोर्ड अध्यक्ष एकादश के खिलाफ दो दिवसीय अभ्यास मैच खेलना है. ब्रिटिश एयरवेज ने फिर से रोचक अंदाज में ट्वीट किया, अनिल कुंबले हमें यह ‘घोषित’ करते हुए खुशी हो रही है कि आपके बैग की सफल ‘डिलीवरी’ कर दी गयी है. श्रृंखला के लिये शुभकामनाएं.

बता दे कि यह पहला अवसर नहीं है जबकि ब्रिटिश एयरवेज ने किसी भारतीय क्रिकेटर से माफी मांगी हो. पिछले साल नवंबर में दिग्गज बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर ने अपने परिवार के एक सदस्य की टिकट कन्फर्म नहीं होने और सामान गलत स्थान पर पहुंचा देने के लिये एयरलाइन्स की खिंचाई की थी. यहीं नहीं इस घटना के बाद ब्रिटिश एयरवेज ने ट्विटर पर तेंदुलकर का पूरा नाम पूछ दिया था जिस पर भारतीय क्रिकेट प्रेमियों ने कड़ी प्रतिक्रिया की थी.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -