सीएम योगी के सख्त निर्देश, जो डीएम काम ना करे उसे हटाएँ, 50 साल से ज्यादा वालों को VRS दें
सीएम योगी के सख्त निर्देश, जो डीएम काम ना करे उसे हटाएँ, 50 साल से ज्यादा वालों को VRS दें
Share:

लखनऊ: अमेठी के जिलाधिकारी द्वारा मृतक के भाई के साथ दुर्व्यवहार मामले में यूपी की योगी सरकार ने एक्शन लिया है. योगी सरकार ने अमेठी के DM को हटाने के साथ ही उन्हें प्रतीक्षा सूची में डाल दिया है. बताया जा रहा है कि CM योगी आदित्यनाथ जिलाधिकारी के इस रुख से  बेहद नाराज थे. वहीं, कहा जा रहा है कि यूपी की योगी सरकार जिलाधिकारियों से खफा है.

योगी सरकार की तरफ से निर्देश दिए गए हैं कि काम नही करने वाले जिलाधिकारियों को जिलों से हटाया जाए. इसके साथ ही 50 साल से अधिक उम्र वाले डीएम को रिटायर किया जाए. CM योगी ने कहा कि जो DM काम नहीं कर रहे हैं, उन्हें फील्ड से हटा दीजिए. यदि ये 50 वर्ष से ज्यादा के हैं, तो इन्हें VRS देकर घर भेज दें. इस दौरान CM योगी ने कहा है कि पूर्वांचल एक्सप्रेसवे, गंगा एक्सप्रेसवे और डिफेंस कॉरिडोर उत्तर प्रदेश की इकॉनमी की लाइफ लाइन बनेगी. 

इन तीनों परियोजनाओं में तेजी लाने के निर्देश देते हुए CM योगी ने कहा कि प्रोजेक्ट मैनेजर अपनी साइट पर ही रहेंगे, जिससे क्वालिटी में कोई कोताही न होने पाए. उन्होंने कहा कि ऑडिट में यदि किसी भी तरह की कोई कमियां मिलीं, तो प्रोजेक्ट मैनेजर की जवाबदेही होगी. उन्होंने पूर्वांचल एक्सप्रेसवे में सुल्तानपुर, आजमगढ़, मऊ और गाजीपुर में भूमि अधिग्रहण में देरी को लेकर नाराजगी जाहिर की है. 

यूपी में प्रियंका के सामने बड़ी चुनौती, युवाओं को जिम्मेदारी मिलने से वरिष्ठ नेता नाराज़

पाकिस्तान का बड़ा फैसला, फिर से खोले जाएंगे बंद पड़े हिन्दू मंदिर

झारखंड में कांग्रेस के स्टार प्रचारकों की सूची जारी, सोनिया के हाथों में कमान, प्रियंका का नाम गायब

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -