आज अयोध्या में होंगे योगी, राम मंदिर निमार्ण को लेकर हो सकती है चर्चा
आज अयोध्या में होंगे योगी, राम मंदिर निमार्ण को लेकर हो सकती है चर्चा
Share:

अयोध्या : दो माह बाद उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बुधवार को अयोध्या दौरे जाएंगे.दरअसल योगी यहां राम मंदिर आंदोलन के नेतृत्वकर्ता रामचंद्र परमहंस की 14वीं पुण्यतिथि पर आयोजित कार्यक्रम में शामिल होंगे .इस दौरान वे एक सार्वजनिक सभा को सम्बोधित करने के अलावा दिगंबर अखाड़े में महंत सुरेश दास के अलावा कुछ और साधु संतों से राम मंदिर निर्माण को लेकर चर्चा करेंगे.

बता दें कि सीएम योगी की अयोध्या यात्रा को देखते हुए जिला प्रशासन कलेक्टर की निगरानी में व्यापक तैयारियां कर रहा है. इनमे सड़कों को गड्ढामुक्त करने के साथ ही सभा स्थल को केसरियामय बनाने की तैयारियां जोर शोर से की जा रही है. मिली जानकारी के अनुसार सीएम योगी सबसे पहले समाधि पर पहुंचकर महंत परमहंस को श्रद्धांजलि देंगे. उसके बाद महंत सुरेश दास से मिलने दिगंबर अखाड़ा पहुंचेंगे. भोजन के पश्चात वे पास ही बने सभास्थल से लोगों को संबोधित करेंगे.

यह भी कहा जा रहा है कि योगी आदित्यनाथ दिगंबर अखाड़े में महंत सुरेश दास के अलावा कुछ और साधु संतों से राम मंदिर निर्माण को लेकर चर्चा करेंगे. रामचंद्र परमहंस और योगी आदित्यनाथ के गुरु महंत अवैद्यनाथ की भी आखिरी इच्छा अयोध्या में भव्य राम मंदिर निर्माण की थी. इस बारे में दिगंबर अखाड़ा के महंत और परमहंस के शिष्य सुरेश दास का कहना है कि सीएम योगी की ओर से इन दोनों संत गुरुओं को सच्ची श्रद्धांजलि तभी होगी जब अयोध्या में भव्य राम मंदिर का निर्माण होगा.

यह भी देखें

मंदिर निर्माण के लिए तीन ट्रक पत्थर अयोध्या पहुंचे

CM योगी का एक और अटैक : अखिलेश के कार्यकाल की PSC भर्तियों की CBI जाँच होगी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -