पालघर में शिव सेना के खिलाफ़ प्रचार करेंगे सीएम योगी

लखनऊ : अब इसे सीएम योगी के प्रति लोगों का आकर्षण कहें या उनकी भाषण शैली के प्रति दीवानगी, कि इन दिनों वे पीएम मोदी के बाद भाजपा के देश के दूसरे सबसे बड़े स्टार प्रचारक बन गए हैं. इसी कड़ी में वे कैराना में प्रचार के बाद  महाराष्ट्र के पालघर में शिव सेना के खिलाफ प्रचार करेंगे.

बता दें कि महाराष्ट्र में बीजेपी के सांसद चिंतामन वांगा की मौत के बाद पालघर सीट पर लोक सभा का उपचुनाव हो रहा है. यहां से शिव सेना ने स्वर्गीय सांसद चिंतामन वांगा के बेटे श्रीनिवास वांगा को अपना उम्मीदवार बनाया है. वांगा परिवार ने गत 4 मई को बीजेपी को छोड़कर शिव सेना में प्रवेश ले लिया था. जबकि बीजेपी ने पूर्व कांग्रेस विधायक राजेन्द्र गवित को अपना उम्मीदवार बनाया है. यहां दोनों पार्टियों की साख दांव पर लगी है.महाराष्ट्र के सीएम देवेन्द्र फडणवीस ने यहां मोर्चा संभाल रखा है.दिल्ली के बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी भी यहां प्रचार में जुटे हैं.

उल्लेखनीय है कि भगवाधारी यूपी के सन्यासी मुख्यमंत्री पार्टी के हिंदूवादी चेहरा बने योगी हिंदुत्व के लिए लड़ने वाली शिव सेना के खिलाफ पालघर के मानवेलपदा तालव में चुनावी रैली करेंगे. उधर इसी दिन शिवसेना सुप्रीमो उद्धव ठाकरे भी नाला सोपारा में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे. यहां 28 मई को मतदान है. गुजरात, त्रिपुरा में प्रचार करने और केरल में भी बीजेपी की पदयात्रा करने वाले योगी यहां मतदाताओं को कितना प्रभावित कर पाते हैं यह तो वक्त बताएगा.

यह भी देखें

कर्नाटक के राज्यपाल इस्तीफा दें - शरद पवार

ईवीएम में हेराफेरी कर रही है भाजपा - शिव सेना

 

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -