Share:
दीपावली के दिन भी चुनावी सभाएं करेंगे CM शिवराज, यहाँ जानिए पूरा कार्यक्रम
दीपावली के दिन भी चुनावी सभाएं करेंगे CM शिवराज, यहाँ जानिए पूरा कार्यक्रम

भोपाल: मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव में सियासी दलों ने पूरी जान लगा दी है। स्टार प्रचार निरंतर दौरे कर जनसभाएं और रोड शो कर रहे है। सीएम शिवराज सिंह चौहान दीपावली के दिन भी बीजेपी उम्मीदवारों के लिए चुनावी सभाएं करेंगे। दीपावली के दिन मुख्यमंत्री शिवराज मालथोंन (खुरई), बेरसिया (भोपाल), कुक्षी(धार), उधमखेड़ी (सारंगपुर ) विधानसभाओं में चुनाव प्रचार के लिए पहुचेंगे। 

आपको बता दें शिवराज सिंह ने धनतेरस के दिन भी 11 चुनावी सभाओं को संबोधित किया तथा शाम को भोपाल के चौक बाजार में लाड़ली बहनों के साथ खरीददारी करने पहुंचे। आचार संहिता लगने के पश्चात् से अब तक मुख्यमंत्री 122 विधानसभा सीटों पर सभाएं कर चुके हैं तथा चुनाव प्रचार के आखिरी दिन तक कुल 180 से अधिक सीटों को कवर करेंगे। वही राज्य में 17 नवंबर को विधानसभा चुनाव के लिए मतदान होना है। इसके नैजे 3 दिसंबर को आएंगे। इससे पहले सियासी दलों के नेताओं ने अपने उम्मीदवारों के समर्थन में प्रचार के लिए पूरा जोर लगा दिया है। 

बता दे कि मध्य प्रदेश में 17 नवंबर को वोट डाले जाएंगे। वोटों की गिनती 3 दिसंबर को होगी। सूबे की सत्ता पर अगले पांच वर्षों तक किसका राज होगा? 5 करोड़ 60 लाख 60 हजार 925 मतदाता अपना फैसला 17 नवंबर को ईवीएम में कैद करेंगे। चुनाव आयोग की तरफ से प्राप्त हुई जानकारी के अनुसार, राज्य के कुल 5।6 करोड़ मतदाताओं में 2।88 करोड़ पुरुष और 2।72 करोड़ महिला मतदाता हैं। इनमें ऐसे मतदाताओं की तादाद 22।36 लाख है जो पहली बार मताधिकार का उपयोग करेंगे। 

हनुमानगढ़ी पहुंचे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ , करेंगे रामलला के भी दर्शन

अचानक PM मोदी की जनसभा में खंभे पर चढ़ गई लड़की, देखकर प्रधानमंत्री ने की ये अपील

'मां लक्ष्मी सभी का सर्वविद कल्याण करें', PM मोदी समेत कई दिग्गज नेताओं ने दी दिवाली की बधाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -