'हॉल छोटा पड़ गया, लेकिन दिल छोटा नहीं है...', प्रवासी भारतीय सम्मेलन में बोले सीएम शिवराज
'हॉल छोटा पड़ गया, लेकिन दिल छोटा नहीं है...', प्रवासी भारतीय सम्मेलन में बोले सीएम शिवराज
Share:

इंदौर: मध्य प्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर में 17वें प्रवासी भारतीय सम्मेलन का आज दूसरा दिन है। खराब मौसम की वजह से पीएम नरेंद्र मोदी निर्धारित समय से देरी से इंदौर पहुंचे। उन्हें सुबह 10 बजे इंदौर पहुंचना था। लेकिन, दिल्ली में कोहरा होने के कारण वे लगभग 11 बजे इंदौर एयरपोर्ट पर लैंड हुए। यहां से प्रधानमंत्री मोदी ब्रिलियंट कन्वेंशन सेंटर पहुंचे और गुयाना के राष्ट्रपति मोहम्मद इरफान अली तथा सूरीनाम के राष्ट्रपति चंद्रिका प्रसाद संतोखी का स्वागत किया।

ब्रिलियंट कन्वेंशन सेंटर के ग्रैंड हॉल में विदेश मंत्री एस जयशंकर ने अपने स्वागत संबोधन में कहा कि पीएम मोदी के विजन और मार्गदर्शन से हमें अपने लक्ष्य को प्राप्त करने में सफलता मिलेगी।वहीं, सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि, आजादी के अमृत काल में मुझे ऐसा लग रहा है कि मध्य प्रदेश में अमृत वर्षा हो रही है। इंदौर ने अपने दिल के दरवाजे भी खोले हैं और यहाँ के लोगों ने अपने घरों के दरवाजे भी खोले हैं।'  

सीएम शिवराज ने कहा कि, पीएम मोदी के एक-एक मंत्र को मध्यप्रदेश ने साकार करने का पूरा प्रयास किया है। आज भारत पूरे विश्व को शांति और प्रेम का संदेश दे रहा है। पश्चिमी देश और रूस से यदि कोई कह सकता है तो वे सिर्फ नरेंद्र मोदी जी हैं, जिन्होंने कहा कि युद्ध नहीं, शांति चाहिए। जिस हॉल में कार्यक्रम हो रहा है, उसमें एंट्री रोके जाने पर सीएम शिवराज ने माफ़ी मांगते हुए कहा कि हॉल छोटा पड़ गया, मगर दिल छोटा नहीं है।

जबरन धर्मान्तरण पर लगेगी रोक ? आज सुप्रीम कोर्ट में हलफनामा दाखिल कर सकती है सरकार

पूरी तरह खत्म होगा राजद्रोह कानून ? सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई आज

फ़रवरी में बजट पेश करेगी योगी सरकार, यूपी में निवेश पर रहेगा फोकस

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -