दिल्ली में चला सीएम योगी का मुलाकात का दौर, विभागों को लेकर होगी मन्त्रणा
दिल्ली में चला सीएम योगी का मुलाकात का दौर, विभागों को लेकर होगी मन्त्रणा
Share:

नई दिल्ली : यूपी के नै सीएम योगी आदित्यनाथ का मंगलवार दिन दिल्ली में व्यस्तता वाला रहा . उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री राजनाथ सिंह और बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह से मुलाकात की.माना जा रहा है कि पार्टी अध्यक्ष से उनकी मुलाकात यूपी में मंत्रियों के विभागों के बंटवारे को लेकर हुई. इस बात का फैसला इस बैठक में होना है. गृह मंत्रालय को लेकर योगी और उनके उप मुख्यमंत्री केशवप्रसाद मौर्य के बीच खींचतान की खबरें है.  मंगलवार शाम या बुधवार को विभागों के बंटवारे हो सकते हैं.

बता दें कि सीएम बनने के बाद पहली बार दिल्ली पहुंचे यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ का वित्त मंत्री अरुण जेटली, विदेश मंत्री सुषमा स्वराज, राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी और बीजेपीके वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी से मुलाकात तय थी.वहीं, गृह मंत्री राजनाथ सिंह से मुलाकात में उन्होंने राज्य की कानून-व्यवस्था से लेकर कई मुद्दों पर चर्चा की. गृह मंत्री ने नए सीएम को हर तरह की मदद देने का आश्वासन दिया.

इसके पूर्व योगी की बैठक पर बीजेपी प्रवक्ता राकेश त्रिपाठी ने कहा कि दिल्ली में संसदीय बोर्ड की बैठक हो रही है. यूपी के सीएम आदित्यनाथ के अलावा मणिपुर, गोवा और उत्तराखंड के सीएम भी उस बैठक में शिरकत करने वाले हैं. त्रिपाठी ने इस बात की पुष्टि की कि शाह और मोदी से मुलाकात के दौरान मंत्रियों को आवंटित किए जाने वाले विभागों पर फैसला हो सकता है.जबकि यूपी के कैबिनेट मंत्री और राज्य सरकार के प्रवक्ता सिद्धार्थ नाथ सिंह ने भी कहा कि मंत्रियों के बंटवारे पर जल्द फैसला हो सकता है.

यह भी पढ़ें

बाबरी मस्जिद एक्शन समिति सदस्यों ने कहा कोर्ट के बाहर सैटलमेंट स्वीकार नहीं

राम जन्मभूमि बाबरी मस्जिद विवाद पर तेज़ हुई राजनीति

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -