सीएम मोहन यादव के बेटे की शादी आज, जानिए कौन है दुल्हन
सीएम मोहन यादव के बेटे की शादी आज, जानिए कौन है दुल्हन
Share:

उज्जैन/पुष्कर: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉक्टर मोहन यादव के बेटे वैभव यादव की शादी आज 24 फरवरी को राजस्थान के पुष्कर में शालिनी यादव के साथ होगी। शालिनी हरदा जिले के किसान परिवार की बेटी हैं। हरदा किसान परिवार की बेटी निवासी शालिनी यादव ने अपनी पढ़ाई इंदौर और उज्जैन से ही की है. शालिनी यादव ने ग्रेजुएशन तक की पढ़ाई पूरी की है. शालिनी यादव और सीएम मोहन यादव के बेटे वैभव यादव आज राजस्थान के पुष्कर में विवाह बंधन में बंधने जा रहे है.

शादी समारोह में 200 मेहमान शामिल होंगे: यह शादी समारोह पूरी तरह से सादगी से आयोजित किया जाएगा। इसमें केवल 200 मेहमान शामिल होंगे, जिसमें वधू पक्ष से 60 और वर पक्ष से 140 लोग शामिल होंगे। राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा भी इस शादी समारोह में शामिल होने के लिए आज पुष्कर पहुंचेंगे।

पहले उज्जैन में आयोजित करने का था फैसला: पहले यह शादी समारोह मध्य प्रदेश के उज्जैन में आयोजित करने का फैसला लिया गया था, लेकिन सीएम पद संभालने के बाद मोहन यादव ने अपने बेटे की शादी सादे समारोह में करने का फैसला किया।

वैभव यादव बीजेपी विधि प्रकोष्ठ के जिला सह-संयोजक हैं: वैभव यादव बीजेपी विधि प्रकोष्ठ के जिला सह-संयोजक हैं और इससे पहले वह एबीवीपी में सहमंत्री रह चुके हैं। शालिनी यादव ने ग्रेजुएशन तक की पढ़ाई की है।

23 फरवरी को उज्जैन में हुई हल्दी मेहंदी की रस्म: 23 फरवरी को उज्जैन में डॉक्टर मोहन यादव के घर पर हल्दी मेहंदी की रस्म पूरी की गई थी।

सिर्फ परिवार और गणमान्य लोग होंगे शामिल: इस शादी में मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव के साथ ही उनके परिवार के सदस्य और कई राजनीतिक हस्तियां और मध्य प्रदेश के गणमान्य लोग शामिल होंगे।

रिसेप्शन का आयोजन नहीं होगा: बताया जा रहा है कि मुख्यमंत्री के बेटे वैभव यादव की शादी के बाद रिसेप्शन का आयोजन नहीं किया जाएगा।

क्या मिर्च खाने से कम होता है दिल के दौरे का खतरा? जानिए एक्सपर्ट्स की राय

1 महीने तक न खाएं डेयरी प्रोडक्ट, होगा ये फायदा

आपकी मेंटल हेल्थ में सुधार कर सकती है मेडिटेशन, जानिए कैसे?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -