मुख्यमंत्री खट्टर:आगामी जाट प्रदर्शन में अनैतिकता बर्दाश्त नहीं

चण्डीगढ़: जाट प्रदर्शन को लेकर हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने कहा कि आने वाली 5 जून को जाट समुदायों द्वारा घोषित धरना प्रदर्शन में किसी भी प्रकार के गलत और अप्रियता को सहन नहीं किया जाएगा. साथ ही कहा कि यदि यह धरना प्रदर्शन शांतिपूर्ण ढंग से किया जाएगा तो उन्हें कोई आपत्ति नहीं है|

मुख्यमंत्री ने यह जानकारी आज यहां पत्रकारों से बातचीत के दौरान दी. जाट आरक्षण आंदोलन के दौरान हुई हिंसा के लिए गठित प्रकाश सिंह कमेटी की रिपोर्ट को सार्वजनिक करने के सम्बन्ध में पूछे गये प्रश्र के उत्तर में मुख्यमंत्री ने कहा कि उन्होंने पहले से ही कह दिया था कि 30 तारीख को रिपोर्ट उच्च न्यायालय ने मांगी हुई है. उन्होंने कहा कि हाई कोर्ट को यह रिपोर्ट सौंप दी गई है और अब रिपोर्ट आमजन के लिए सार्वजनिक कर दी गई है।

एक अन्य प्रश्न के उत्तर में उन्होंने कहा कि रिपोर्ट को अध्ययन करने का समय था, जिसका अध्ययन किया गया. उन्होंने कहा कि रिपोर्ट के अनुसार जो कार्यवाही बनती थी, वह कार्यवाही की गई है और की जा रही है तथा अब इस रिपोर्ट को लोगों के सम्मुख सार्वजनिक किया गया है।

रिपोर्ट से सम्बन्धित एक अन्य प्रश्न के उत्तर में मुख्यमंत्री ने कहा कि बहुत से ऐसे अधिकारी हैं, जो निचले स्तर के हैं, उनकी विभागीय जांच करवाने के लिए कहा गया है, ऐसे अधिकारियों की विभागीय जांच होगी और उनसे स्पष्टीकरण मांगा जा रहा है. इस स्पष्टीकरण का वे जो जवाब देंगे, उसके अनुसार आगामी कार्यवाही की जाएगी।

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -