कभी सोशल मीडिया से तो कभी जनसभा से जता रहे केजरीवाल विरोध
कभी सोशल मीडिया से तो कभी जनसभा से जता रहे केजरीवाल विरोध
Share:

नई दिल्ली : दिल्ली राज्य के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल द्वारा नोटबंदी के निर्णय पर केंद्र सरकार का विरोध किया जा रहा है। अब वे इस आंदोलन को दूसरे राज्य में ले जाने की तैयारी में है। जहां वे सोश्यल मीडिया पर कैंपेनिंग करने में लगे हैं वहीं वे आम आदमी के बीच पैठ बनाने के इस मौके को जनसभाओं से भुनाने में लगे हैं। इस हेतु देश के विभिन्न भागों में जनसभाओं को संबोधित करने जा रही है। केजरीवाल की कई हिस्सों में छोटी-बड़ी 90 जनसभाएं होने जा रही हैं।

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल उत्तरप्रदेश में भी जनसभा को ले जाऐंगे। यहां पर वे अपनी पहली जनसभा 1 दिसंबर को मेरठ जिले में करेंगे। वहीं 8 दिसंबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी संसदीय क्षेत्र वाराणसी में रैली का आयोजन करेंगे। इसके बाद केजरीवाल की रैली 18 दिसंबर को लखनऊ में होगी। सीएम केजरीवाल जनसभा को भी संबोधित करेंगे। पार्टी से मिली जानकारी के अनुसार उनकी जनसभा दूसरे राज्यों में भी होगी। सीएम केजरीवाल आज शाम 7 बजे से फेसबुक पर लोगों से चर्चा करेंगे और जनता के सवालों का जवाब देंगे।

गौरतलब है कि शुक्रवार को भी सीएम केजरीवाल फेसबुक के माध्मय से लोगों से चर्चा कर रहे थे। इस दौरान उन्होंने कहा था कि देशभक्ति की आड़ में 8 लाख करोड़ रूपए का घोटाला हुआ है लाइन में लगना किसी तरह से देशक्ति की बात नहीं है। अब वे आज शाम लोगों से चर्चा करेंगे।

दरअसल विरोधियों द्वारा कहा जा रहा है कि केंद्र सरकार द्वारा लागू की गई नोटबंदी के 11 दिन बीत जाने के बाद भी बैंक्स में लोगों की कतारें लगी हुई हैं। सीएम केजरीवाल ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के साथ आजादपुर मंडी में रैली के माध्मय से केंद्र सरकार को निर्णय वापस लेने की अपील की थी। विपक्ष के इन नेताओं ने सरकार को तीन दिन का समय देते हुए बात न मानने पर आंदोलन करने की चेतावनी दी थी।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -