26/11 हमले की सातवी वर्षगांठ पर मुंबई में सीएम फडणवीस ने श्रद्धांजलि दी
26/11 हमले की सातवी वर्षगांठ पर मुंबई में सीएम फडणवीस ने श्रद्धांजलि दी
Share:

मुंबई: गुरुवार को सात साल पहले आज ही के दिन मुंबई शहर पर हमला हुआ था. आतंकवादियों से लड़ते हुए अपने प्राण न्यौछावर करने वाले शहीदों को महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने गणमान्य व्यक्तियों के बीच पुष्पांजलि अर्पित कर श्रद्धांजलि दी. दक्षिण मुंबई में मुंबई पुलिस जिमखाना में 26/11 पुलिस स्मारक स्थल पर मुंबई के पुलिस आयुक्त अहमद जावेद और महाराष्ट्र पुलिस महानिदेशक प्रवीण दीक्षित भी उपस्थित थे. 

फडणवीस ने ट्वीट कर के कहा, "मैने मुंबई की सुरक्षा और हमारे लिए अपने प्राण न्यौछावर करने वाले 26/11 पर बहादुर पुलिसकर्मियों को श्रद्धांजलि दी है. हम उन पर गर्व करते हैं और हम अपने राज्य की सुरक्षा और संरक्षा के लिए कठिन प्रयास करते रहेंगे" 

महाराष्ट्र पुलिस महानिदेशक प्रवीण दीक्षित और मुंबई के पुलिस आयुक्त अहमद जावेद ने श्रद्धांजलि अर्पित कर कहा.  "हम बेहतर उपकरण के साथ पुलिस बल को मजबूत करेंगे. यह हमारी प्राथमिकता है."  दीक्षित ने कहा, "हम, 26 नवंबर को आज भारतीय संविधान में प्रतिष्ठापित स्वतंत्रता सहित महान मूल्यों के लिए खुद को समर्पित कर रहे है ".  नवंबर 2008 के हमलों के दौरान जान गंवाने वाले पुलिसकर्मियों के परिवार के सदस्य भी समारोह के दौरान उपस्थित थे.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -