पीएम मोदी की मुख्यमंत्रियों के साथ बैठक, सीएम केजरीवाल ने की लॉकडाउन बढ़ाने की मांग
पीएम मोदी की मुख्यमंत्रियों के साथ बैठक, सीएम केजरीवाल ने की लॉकडाउन बढ़ाने की मांग
Share:

नई दिल्ली: पीएम नरेंद्र मोदी की मुख्यमंत्रियों के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग आरंभ हो गई है। पीएम मोदी देशभर के मुख्यमंत्रियों से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से बात कर रहे हैं। सीएम योगी आदित्यनाथ वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग में जुड़े हुए हैं। वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग में लॉकडाउन को लेकर विचार विमर्श चल रहा है। राज्यों के वर्तमान हालात पर पीएम मोदी मुख्यमंत्रियों से बात कर रहे हैं। कॉन्फ़्रेंसिंग में पीएम मोदी घर का बना हुआ मास्क लगाए हुए हैं।

इस दौरान दिल्ली के सीएम अरविन्द केजरीवाल ने पीएम मोदी से लॉक डाउन की अवधि को 30 अप्रैल तक बढ़ाने की मांग की है। आपको बता दें कि इससे पहले तेलंगाना राज्य के सीएम के चंद्रशेखर राव भी लॉक डाउन को बढ़ाने के लिए केंद्र सरकार से मांग कर चुके हैं। हालाँकि अभी तक केंद्र सरकार ने इस पर कोई जवाब नहीं दिया है।
 
इससे पहले ओडिशा सरकार ने कोरोना खतरे को देखते हुए राज्य में लॉक डाउन को 30 अप्रैल तक के लिए बढ़ा दिया था। सीएम नविन पटनायक ने इसका ऐलान किया था। वहीं पंजाब की कैप्टन अमरिंदर सिंह सरकार ने भी एक मई तक के लिए लॉक डाउन बढ़ाने का ऐलान कर दिया है। आपको बता दें कि इस समय देश में कोरोना मरीजों की संख्या 7447 हो गई है और इस खतरनाक वायरस के कारण 239 लोगों की मौत हो गई है।

कोरोना से जंग के लिए ईरान ने IMF से माना फंड, अमेरिका ने लगाई रोक

कोरोना और तब्लीगी जमात को लेकर 'सीताराम येचुरी' ने बोली यह बात

बुखार के कारण बेटे के साथ अस्पताल गए थे 71 वर्षीय बुजुर्ग, आज कोरोना से हुई मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -