क्लैट 2021 की परीक्षा अगली तारीख तक हुई स्थगित
क्लैट 2021 की परीक्षा अगली तारीख तक हुई स्थगित
Share:

कॉमन लॉ एडमिशन टेस्ट 2021 के स्थगित होने की पुष्टि अभी तक नहीं हुई है। देश भर में कोरोना मामलों में वृद्धि को देखते हुए यह अटकलें हैं। अब के रूप में, परीक्षा 13 जून को आयोजित की जाने वाली है। इससे पहले कंसोर्टियम ऑफ़ नेशनल लॉ यूनिवर्सिटीज़ द्वारा एक घोषणा की गई थी, जो कि CLAT 2021 परीक्षा का आयोजन निकाय है जो जल्द ही प्रवेश की तारीख तय करेगा। परीक्षा 9 मई से 13 जून तक के लिए स्थगित कर दी गई है। 

संयोजक द्वारा एक अधिसूचना पढ़ी गई है, "CLAT-2021 के सभी आवेदकों को इसके द्वारा सूचित किया जाता है" आवेदकों को इस स्तर पर घबराने की सलाह नहीं दी जाती है क्योंकि कंसोर्टियम उचित कदम उठा रहा है। समय और स्थिति की मांग और तदनुसार आवेदकों को अद्यतन रखेगा।” CLAT 2021 परीक्षा को स्थगित करने के बारे में निर्णय मई के पहले सप्ताह में घोषित किया जाना था, लेकिन कोई औपचारिक अधिसूचना जारी नहीं की गई है। छात्रों को अधिक अपडेट के लिए CNLUs की आधिकारिक वेबसाइट पर एक चेक रखने की सलाह दी जाती है। 

वही इस साल, देश में कोरोना स्थिति के कारण कई परीक्षाओं को अगली सूचना तक स्थगित कर दिया गया है। इनमें से सबसे उल्लेखनीय सीबीएसई कक्षा 12 परीक्षाओं का स्थगित होना है, जो 4 मई से शुरू होने वाली थीं। जेईई मेन 2021 अप्रैल और मई सत्र, यूजीसी नेट, एनईईटी पीजी 2021, यूपीएससी एनडीए परीक्षा 2121, आईसीएआई सीए 2021 और कई अन्य परीक्षाएं इस साल स्थगित कर दी गईं।

भारतीय सेना ने एसएससी अधिकारी पदों के लिए निकली भर्ती, जानिए अधिक विवरण

आगे बढ़ी केरल टीईटी पंजीकरण की तारीख, अब इस दिन तक कर सकेंगे आवेदन

4000 से अधिक पदों पर यहां हो रही है भर्ती, जल्द करें आवेदन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -