रास्ते में हुई पति-पत्नी की तकरार तो कूद पड़े चंबल में
रास्ते में हुई पति-पत्नी की तकरार तो कूद पड़े चंबल में
Share:

भिंड: पति पत्नी की तकरार यहां तक पहंुच गई कि दोनों ने अपने बच्चों के साथ एक के बाद एक चंबल नदी में कूद कर जान दे दी। मामला दो दिन पहले का है, लेकिन पुलिस और तैराक पति पत्नी व उनके दो बच्चों के शव का पता नहीं लगा सके है।

पुलिस ने बताया कि भवानीपुरा गांव का रहने वाला मनोज  पिता सुधरसिंह तोमर अपनी पत्नी और दो बच्चों के साथ धुहाटी गांव जा रहा था। रास्ते में किसी बात को लेकर दोनों पति पत्नी में झगड़ा हो गया था। दोनों ने एक दूसरे को समझाने का प्रयास भी किया, लेकिन दोनों ही मानने को तैयार नहीं हुये। इसके बाद पति अपने बेटे के साथ चंबल नदी के पुल पर पहुंचा और बहती नदी में छलांग लगा दी। पति और बेटे को नदी में छलांग लगाते देख पत्नी भी नहीं रूकी और वह भी बेटी के साथ नदी में कूद पड़ी।

डायरी से हुई शिनाख्त-
पुलिस के अनुसार घटना की जानकारी मिलने के बाद तफ्तीश शुरू की गई। इसके चलते चंबल नदी के पुल पर भी पुलिस पहुंची तो वहां डायरी मिली। डायरी के आधार पर मृतकों की शिनाख्त हो सकी। डायरी में मनोज ने अपने ससुराल और अपने परिवार के बारे में पूरी जानकारी लिख रखी थी, पुलिस ने इसी आधार पर परिजनों को बुलवाया। परिजनों ने पुल पर मिले जूते चप्पलों को देखकर यह बताया कि नदी में कूदने वाले उनके ही दामाद, बेटी थे। तेज बारिश के चलते चंबल नदी पूरे उफान पर है इसक कारण शवों को तलाशने में गोताखोरों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

दो बसों में हुई भीषण भिंडत, 25 यात्री हुए घायल तथा 4 गंभीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -