लालू पर रेड का साइड इफ़ेक्ट, भिड़े BJP और RJD समर्थक
लालू पर रेड का साइड इफ़ेक्ट, भिड़े BJP और RJD समर्थक
Share:

पटना : कल राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव के ठिकानों पर पड़े छापों के बाद बिहार की राजनीति गहरा गई है. छापेमारी के विरोध में आज राजद के कार्यकर्ता पटना में बीजेपी दफ्तर के बाहर हंगामा करने पहुंचे. उन्होंने बीजेपी नेता सुशील मोदी के खिलाफ नारेबाजी की और विरोध दर्ज कराया. इस दौरान कार्यकर्ताओं ने वहां मौजूद गाड़ियों में भी तोड़फोड़ की, जिसके बाद बीजेपी और राजद कार्यकर्ताओं में विवाद हो गया और दोनों पक्षों के बीच पत्थरबाजी भी हुई. राजद के कुछ कार्यकर्ता इस दौरान पुलिस से भी उलझ पड़े.

बताया जा रहा है कि प्रदर्शन के दौरान 100 के करीब कार्यकर्ता मौजूद थे. इस मामले को लेकर बीजेपी के नेता मंगल पांडे ने कहा कि भ्रष्टाचार के मामलों में लालू के खिलाफ कार्रवाई से लालू के समर्थक हताश हैं और हताशा में वह ऐसा कर रहे है. गौरतलब है कि कल आयकर विभाग ने राष्ट्रीय जनता दल के अध्यक्ष और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव से जुड़े करीब 22 स्थानों पर छापे मारे. यह कार्रवाई लगभग 1000 करोड़ की संपत्ति पर की गई.

इस मामले को लेकर RJD और JDU गठबंधन में दरार होने आने की भी खबर है क्योंकि छापा पड़ने के बाद लालू यादव ने ट्वीट कर कहा था कि बीजेपी को नए गठबंधन के साथी मुबारक हों. हालाँकि लालू की पार्टी की ओर से यह सफाई दी गई कि लालू यादव का मतलब सीबीआई और दूसरी जांच एजेंसियों से था, लेकिन इस सफाई के बाद भी बात खत्म नहीं हुई. तब से बिहार में लालू यादव की आरजेडी और नीतीश कुमार की जनता दल यूनाइटेड के बीच दरार और भी गहरी नजर आने लगी है.

RJD नेता पप्पू यादव की गोली मारकर हत्या

बिहार में RJD और JDU गठबंधन में गहरी हुई दरार ?

लालू -चिदंबरम के ठिकानो पर CBI छापमारी को लेकर जेटली बोले- अब हिसाब देने का समय आ गया

BJP को गठबंधन के नए साथी मुबारक हों, झुकेगा नहीं लड़ेगा लालू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -