अफवाह है या सच्चाई - 3 साल से गिरा हुआ पेड़ अचानक हो गया अब खड़ा
अफवाह है या सच्चाई - 3 साल से गिरा हुआ पेड़ अचानक हो गया अब खड़ा
Share:

हम सभी जादू देखने के बहुत शौकीन होते है ऐसे में चमत्कार की बात की जाए तो उसे देखने में भी हमे बहुत मजा आता है। और आज हम जिस जगह एक बारे में आपको बताने जा रहें है वहां पर कुछ चमत्कार ही हुआ है। जी हम बात कर रहें है झारखंड के जमशेदपुर की जहाँ पर अर्जुन का सूखा पेड़ जो 3 सालों से गिरा हुआ पड़ा था वह अचानक अपने आप ही खड़ा हो गया। जी हाँ यह पेड़ एन.एच. 33 पर काली मंदिर के पास है। इस पेड़ के खड़े होने के बाद हर व्यक्ति हैरान रह गया क्योंकि यह सभी एक लिए किसी चमत्कार से कम नहीं था।

कोई इसे माता का चमत्कार बता रहा है तो कोई इसे अजूबा मान रहा है। इस पेड़ की अब पूजा की जा रहीं है दूर दूर से लोग इस पेड़ की पूजा के लिए आ रहें है। जनश्रुति है की 3 साल पहले एक आंधी की वजह से यह पेड़ गिर गया था और इसकी लड़कियों को लोग जलावन के रूप में उपयोग करने लगे थे। अब यह खड़ा हो गया है तो लोग इसे माता का चमत्कार बताकर बतख की बलि देकर पूजा कर रहें है।

इस पेड़ के खड़े होने के बाद कई तरह की बातें बनाई जा रहीं है और कुछ लोगो का मानना है की यह केवल एक अफवाह है। लोगो का कहना यह भी है की एक महिला को इसका सपना आया था की पेड़ खड़ा हो गया है।

अकेले में कांच के सामने खड़े होकर क्या सोचती है लड़कियां, देखिए वीडियो में

(VIDEO) जब लोगो के पास बम का बैग रखकर भाग गया यह लड़का

जब रास्ते में दिया गया लोगो को लॉलीपॉप खाने का चैलेन्ज, तो हुआ कुछ ऐसा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -