Christmas को बनाना चाहते हैं खास तो करें गोवा ट्रिप प्लान
Christmas को बनाना चाहते हैं खास तो करें गोवा ट्रिप प्लान
Share:

क्रिसमस और नए साल में अब कुछ ही दिन बचे हैं. इसके लिए सभी ने तैयारी कर ली और अब इस दिन के लिए सभी बेहद उत्साहित हैं. कहीं कोई अपने घर में ही मनाने वाला है तो कोई बाहर जा कर इसे सेलिब्रेट करना चाहते हैं. ऐसे में अगर आप भी बाहर जाना चाहते हैं गोवा जाएँ. जी हाँ, अगर आप कम समय में कहीं बाहर जाकर क्रिसमस मनाने की प्लानिंग कर रहे हैं तो गोवा एक बेहतर ऑप्शन हैयहां क्रिसमस को बेहद शानदार तरीके से मनाया जाता है. क्रिसमस और नए साल पर गोवा आने के लिए लोग पूरे साल इंतजार करते हैं. क्रिसमस पर यहां आकर आपकी छुट्टियां यादगार बन जाएंगी. 

सर्दियों में गोवा का मौसम सुहावना होता है. पर्यटक यहां क्रिसमस के जश्न को मनाने आते हैं. कुछ पर्यटक यहां क्रिसमस और नए साल के लिए आते है. दरअसल, इन दिनों गोवा को क्रिसमस के लिए खास तरीके से सजाया जाता है. गोवा में क्रिसमस का जश्न मनाने के लिए देश ही नहीं विदेश से भी लोग आते हैं. यह एक बहुत ही बेहतर टूरिस्ट प्लेस है जहां दूर दूर से लोग आते हैं. आपको बता दें,  क्रिसमस पर गोवा में खाने पर भी स्पेशल ऑफर मिलता है. गोवा के बार में बीयर सस्ती होती है, बैचलर अपने दोस्तों के साथ जमकर पार्टी करते नजर आते हैं. साथ ही रहने के लिए रूम का किराया भी महज 1000 से लेकर 2000 रुपये तक होता है. एक समय का खाना भी करीब 200से 300 रुपये में हो जाता है. 

यहां की नाइट पार्टी बेहद शानदार होती है.कुछ लोग बीच के किनारे पार्टी का लुत्फ उठाते हैं, तो वहीं कुछ लोग गोवा के क्लब्स मेंपार्टी का आयोजन करते हैं. रात की जगमगाती रोशनी में समुंदर किनारे आयोजित पार्टी की रौनक गोवा की खूबसूरती में चार चांद लगा देती हैं. वैसे इन दिनों गोवा जाने के लिए फ्लाइट की टिकट महंगी हो जाती हैं. गोवा जाने के लिए ट्रेन की सुविधा भी उपलब्ध है.

Christmas 2018 : क्रिसमस पर खाने की चीज़ो से सजाएं अपना घर

Christmas 2018 : क्रिसमस आइटम बनाने के चक्कर में बन गई ये अश्लील चीज़े

क्रिसमस आने के पहले ही हॉट हुईं पूनम पांडे, वीडियो ने आते ही फैलाई सनसनी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -