गेल ने कहा - विराट से सावधान ,धोनी को समझना मुश्किल
गेल ने कहा - विराट से सावधान ,धोनी को समझना मुश्किल
Share:

टी20 वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल से पहले वेस्टइंडीज के आक्रामक विस्फोटक बल्लेबाज क्रिस गेल ने मंगलवार को जबरजस्त फॉर्म में चल रहे टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज विराट कोहली की तारीफ करते हुए कहा की उनकी टीम का ध्यान अकेले विराट पर नहीं है, बल्कि पूरी इंडियन टीम पर है. बता दे की भारत और वेस्टइंडीज के बिच 31 मार्च को वर्ल्ड टी-20 का सेमीफाइनल खेला  जाना है.

गेल ने कहा कि मैं उम्मीद कर रहा हूं कि विराट उस दिन कुछ न करे, वह अच्छी फॉर्म में हैं. उनका विकेट हमारे लिए अहम होगा. झमे परिस्थितियों के मुताबिक प्रदर्शन करना होगा. साथ ही तूफानी बल्लेबाज गेल ने कहा कि हमारा ध्यान सिर्फ कोहली पर ही नहीं है. उनके पास काफी मैच विनर खिलाड़ी हैं और कोई भी किसी भी दिन चल सकता है. भारत बड़ी टीम है, उसकी बल्लेबाजी शानदार है लेकिन विराट इस समय सबसे अलग हैं. गेल ने कहा कि उनकी टीम में काफी मैच विनर खिलाड़ी हैं और हमारी टीम में भी हैं. हमेशा मुझ पर ही सब कुछ निर्भर नहीं रहता. मैं जिस दिन असफल रहूंगा, उस दिन कोई और अच्छा प्रदर्शन करेगा. लेकिन, विराट पूरे साल से काफी शानदार फॉर्म में हैं.

बता दे की वेस्टइंडीज की टीम इंग्लैंड, दक्षिण अफ्रीका और श्रीलंका को हराकर सेमीफाइनल में पहुंची है. उसे हालांकि अफगानिस्तान के खिलाफ शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा था. इस हार पर गेल ने कहा कि एक टीम के नाते हम हमेशा जीतना चाहते हैं. हम इस जगह मैच नहीं हारना चाहते, लेकिन ऐसी चीजें टी-20 क्रिकेट में होती हैं. कोई भी टीम किसी भी टीम को हरा सकती है.

गेल ने कहा कि इंडिया टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को भांपना मुश्किल है. वह रविचन्द्रन अश्विन से पहला ओवर करवा सकते हैं और नहीं भी करवा सकते हैं. मेरा ध्यान इस बात पर है कि मैं क्या कर सकता हूं, न कि किसी एक गेंदबाज पर. उनके काफी गेंदबाज अच्छी गेंदबाजी कर रहे हैं. आशीष नेहरा नई गेंद से शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं. हमें अपनी आंखें हमेशा खुली रखनी हैं और हालत के अनुरूप खेलना है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -