पाकिस्तान से भारत भारी : क्रिस गेल
पाकिस्तान से भारत भारी : क्रिस गेल
Share:

नई दिल्ली: 1 जून से शुरू होने जा रही आईसीसी चैम्पियंस ट्रॉफी को लेकर वेस्टइंडीज के खिलाडी क्रिस गेल का मानना है कि, इस ट्रॉफी में भारत का पलड़ा भारी रहेगा, वही गेल में यह भी बताया कि भारत और पाक्सितान उनकी पसंदीदा टीमों मे से एक है.

गेल ने एक कार्यक्रम के दौरान कहा कि यह टूर्नामेंट का सबसे बड़ा मैच होगा और सच कहूं तो यह दोनों टीमें मेरी पसंदीदा टीमें हैं. यह अच्छा मैच होगा और हां, जब आईसीसी टूर्नामेंट की बात आती है तो भारत का पलड़ा हमेशा पाकिस्तान पर भारी होता है. ज्ञात हो आपको टीम ने 8- 9 महीनो से बाहर नहीं खेला है, ऐसे में इंग्लैंड की परिस्थितियां भारत की मुश्किलें बड़ा सकती है. लेकिन यहां पर गेल का कहना है कि, मुझे नहीं लगता. भारतीय बल्लेबाजी शानदार है और उसके पास अनुभव भी है. अच्छी बात यह है कि हर कोई इंग्लैंड में खेला है.

वही गेल ने अपनी आईपीएल टीम रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के ख़राब प्रदर्शन पर कहा, यह क्रिकेट है और इस तरह की चीजें होती रहती हैं. पिछले सीजन में हमने अच्छा प्रदर्शन किया था, लेकिन इस साल हम असफल रहे. इस सीजन में हम सभी विभागों में संघर्ष करते रहे. हम अब बस इतना कर सकते हैं कि दोबारा एकजुट होकर अगले सीजन में शानदार वापसी करें.

पत्थरबाजी करने पर मुझे कोई पछतावा नहीं : कश्मीरी फूटबाल महिला खिलाडी

वेस्टइंडीज के खिलाफ PAK ने जीती टेस्ट सीरीज

हार्दिक पांड्या और क्रुणाल पांड्या के बीच ट्वीट में हुई तना तनी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -