क्रिस गेल ने जाहिर की अपनी दिली ख्वाईश

गोवा: क्रिस गेल फ़िलहाल इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2018 में किंग्स इलेवन पंजाब के लिए खेलते हुए किस कदर फॉर्म में हैं बताने की जरुरत नहीं है. 151 के स्ट्राइक रेट से खेलता ये केरिबियन बल्लेबाज ऑक्शन में पहले दिन न ख़रीदे जाने की जिल्लत भी सह चूका है और ताज़ा ताज़ा  नाबाद शतक से अपनी खोई बुलंदी को फिर से पा चूका है. इस पर गेल किंग्स का हिस्सा बनकर खुश हैं और वह इसे पहले से अपनी किस्मत में लिखा हुआ मानते हैं. बातचीत में गेल ने कहा, 'पंजाब का हिस्सा बनकर काफी खुश हूं, अबतक का वक्त अच्छा बीता है, मुझे लगता है कि किंग्स के लिए खेलना मेरी किस्मत में लिखा था क्योंकि मैं राजा जो हूं. 


गेल के मुताबिक, वह मानते हैं कि क्रिकेट के अलावा दुनिया में बहुत कुछ है. हालांकि, बाद में किंग्स इलेवन पंजाब ने उन्हें 2 करोड़ रुपये के बेस प्राइस में खरीद लिया था. किंग्स के लिए आईपीएल और इंडीज के लिए वर्ल्ड कप जितने की ख्वाइश रखने वाले गेल ने बातचीत में बताया कि कैरेबियन प्रीमियर लीग (सीपीएल) और बांग्लादेश प्रीमियर लीग (बीपीएल) में शानदार प्रदर्शन के बाद आरसीबी की तरफ से उन्हें फोन आया था. कहा गया था कि टीम उन्हें फिर से लेना चाहती है और रिटेन करेगी.

हालांकि, बाद में गेल को कोई फोन नहीं आया जिससे उन्हें यकीन हो गया कि आरसीबी उनपर अब भरोसा नहीं करती. इसपर गेल कहते हैं, 'इसपर मैं किसी से लड़ नहीं सकता, मैंने बीपीएल, सीपीएल में शानदार प्रदर्शन किया था. आईपीएल की बात करें तो आंकड़े झूठ नहीं बोलते, 21 अर्धशतक, सबसे ज्यादा छक्के, अगर यह बात मुझे प्रूव करने के लिए काफी नहीं तो मैं नहीं जानता कि मुझे क्या करना चाहिए था.' 

क्रिकेट के इन नियमों से ज्यादातर लोग अनजान है

क्या आप क्रिकेट अंपायर बनना चाहते है ?

IPL2018: सबसे महंगा खिलाड़ी बना सबसे फ्लॉप खिलाड़ी

 

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -