दिखना है स्टाईलिश तो जीन्स का चुनाव करे कुछ ऐसे
दिखना है स्टाईलिश तो जीन्स का चुनाव करे कुछ ऐसे
Share:

आज के समय को देखें तो फैशनेबल हर कोई बनना चाहता है ऐसे में लड़कियां के सामने कई आॅप्शन होते हैं। और आज के समय में तो हर लड़की अपने आप को फैशनेबल बनाना चाहती है। लड़कियों के लिए काॅलेज जाने के लिए सबसे अच्छा आॅप्शन जीन्स होता है इसमें वह अपने आप को काफी काॅम्फर्टेबल फील करती हैं।

जीन्स कुफर्टेबल होने के साथ साथ स्टाइलिश भी होती है लेकिन यह स्टाइलिश तभी लगती हैए जब आपने सहीं जींस चुनी हो और सही तरीके से कैरी की हो। तो चलिए आज हम आपको कुछ ऐसी ही जीन्स चूज करना बताएंगे जो आपकी बाॅडी पर शूट हो-

लड़कियों को अपनी बाॅडी देखते हुए जीन्स का चयन करना चाहिए क्योंकि कुछ लड़कियां मोटी होती हैं ऐसे में उन लड़कियों को स्किनी जींस पहनना चाहिए क्योंकि ऐसी जीन्स फिट होने के साथ उन्हे पतला भी दिखाती है।

अगर आप कैजुअल लुक चाहती हो तो न्यूट्रल शेड्स चूज करें, आप ब्वाॅयफ्रैंड जींस भी पहन सकीती है यह जीन्स नीचे की तरफ से लूज़ फिटेड होती है और हिप्स के पास भी ढीली होती है। इसके साथ ही आप ब्लू डिस्ट्रेस्ड जींस भी पहन सकती हैं।

अगर आपकी बाॅडी का साइज़ कर्वी है तो आप पर फ्लेयर्ड जींस अच्छी लगेगी। यह आपके कव्र्स को उभारने में काफी मदद करेगी।

स्ट्रेट लेग्ड जींस की खास बात यह है कि आप इसे कैजुअल के साथ भी पहन सकते हैं। फाॅर्मल लुक के लिए स्ट्रेट लेग्ड जींस बहुत खूब जमेगी।

अब चाॅकलेट फेस मास्क करेगा आपकी झुर्रियां को खत्म

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -