चीनी मीडिया में अमेरिकी राष्ट्रपति उम्मीदवारों की आलोचना
चीनी मीडिया में अमेरिकी राष्ट्रपति उम्मीदवारों की आलोचना
Share:

बीजिंग : चीन के मीडिया में अमेरिका में राष्ट्रपति चुनाव को लेकर चल रहे प्रचार-अभियान पर टिप्पणी की गई है। दरअसल चीनी मीडिया ने अमेरिकी राष्ट्रपति चुनाव में भागीदार के तौर पर शामिल प्रत्याशियों की आलोचना की और कहा कि दोनों ही स्केंडल्स में फंसे हैं और एक दूसरे पर आरोप मढ़ते रहते हैं। आखिर क्या ये राष्ट्रपति बनने के अधिकारी हैं। चीन के मीडिया ने कहा कि अमेरिका विश्व को लोकतांत्रिक पाठ पढ़ाना बंद कर दे।

हालांकि चीनी मीडिया के इस रवैये की आलोचना भी हुई है। दरअसल चीन की आलोचना चीन के सत्ताधारी दल के मुख पत्र पीपल्स डेली में प्रकाशित की गई है, जिसके बाद अमेरिका में इसकी निंदा हो रही है। इस समाचार पत्र ने प्रकाशन में यह बात लिखी है कि रिपब्लिकन पार्टी के उम्मीदवार डोनाल्ड ट्रंप कर अदायगी के मसले पर घिरे हैं

तो दूसरी ओर डेमोक्रेटिक पार्टी की उम्मीदवार हिलेरी क्लिंटन निजी सर्वस से ईमेल भेजने को लेकर विवादों में है। अब ऐसे में ये दुनिया को क्या बताऐंगे। एक व्यक्ति ने लिखा है कि अमेरिका भ्रष्ट तंत्र का शिकार है वह कई ऐसे देशों की आलोचना करता है जो विकास की राह पर हैं और खुद को लोकतंत्र का समर्थक बताता है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -