चीन की कंपनियां करेंगी MP में निवेश

भोपाल : मध्य प्रदेश के मुख्य्मंत्री शिवराज चौहान ने चीन के ग्वांगझो में ओप्पो मोबाईल कम्पनी के वाइस प्रेसिडेंट झु गाओलिंग से मुलाकात की. इस मौके पर सीएम ने उच्च स्तरीय प्रतिनिधि मंडल से भी चर्चा की. राज्य सरकार द्वारा जारी आधिकारिक बयान में बताया गया कि ओप्पो मोबाईल कम्पनी के साथ प्रदेश में निवेश को लेकर चर्चा की गई. कम्पनी ने जरुरी बातों की जानकारी ली और निवेश की इच्छा जताई.

कम्पनी का प्रतिनिधि मंडल जल्द ही मध्य प्रदेश आएगा. सीएम शिवराज ने ग्वांगझो के बिजनेस सेमीनार में डॉली फ़ूड कम्पनी और ओप्पो कम्पनी के प्रतिनिधियों से चर्चा की. सीएम ने निवेश का स्वागत करते हुए कहा कि निवेशकों को हर स्तर पर सहयोग मिलेगा. डॉली फ़ूड कम्पनी प्रदेश में निर्माण इकाई स्थापित करने की इच्छुक है.

ओप्पो ने भी हेंड सेट निर्माण में रूचि दिखाई है. मुख्य्मंत्री ने डॉली फ़ूड कम्पनी के विदेश व्यापार प्रमुख ली यिन से निवेश से जुड़े मुद्दों पर चर्चा की, वहीँ ओप्पो मोबाईल के उपाध्यक्ष झु गाओलिंग से भी पृथक से चर्चा की. सीएम ने दोनों कम्पनियों को प्रदेश के औद्योगिक वातावरण एवं वैश्विक निवेश सम्मलेन में भाग लेने के लिए आमंत्रित किया.

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -