'10 वर्षीय बच्चे के गुप्तांग में डाला मिर्च पाउडर और...', MP में मासूम के साथ हुई हैवानियत
'10 वर्षीय बच्चे के गुप्तांग में डाला मिर्च पाउडर और...', MP में मासूम के साथ हुई हैवानियत
Share:

राजगढ़: मध्य प्रदेश के राजगढ़ से एक नाबालिग बच्चे के साथ हैवानियत का मामला सामने आया है। एक युवक ने अपने मुर्गे की टांग तोड़ने के इल्जाम लगाते हुए पड़ोस के 10 वर्षीय एक बच्चे के गुप्तांग सहित पूरे शरीर पर मिर्च का पाउडर लगा दिया। इसकी जलन से बच्चा बेहाल है। वह बार-बार पानी के टब में जाकर जलन शांत करने का प्रयास कर रहा है। बच्चे ने पड़ोसी की तरफ से प्रताड़ित किए जाने की खबर अपनी मां को दी जिसके पश्चात् मां ने बेटे के साथ थाने पहुंचकर पड़ोसी के विरुद्ध शिकायत दर्ज कराई है। 

अंहिसा वेलफेयर सोसाइटी सहित बाल आयोग ने घटना की निंदा की है। बाल आयोग ने घटना का संज्ञान लिया है। पुलिस सूत्रों ने बताया कि राजगढ़ के बाराद्वारी मोहल्ले में पीड़िता अपने 10 वर्षीय बेटे के साथ रहती है। महिला की पति 7 वर्ष मौत हो चुकी है। महिला झाड़ू पोंछा कर के परिवार चलाती है। पीड़ित कक्षा 6 का छात्र है। शुक्रवार को बच्चा बाराद्वारी मोहल्ले में अपने दोस्तों के साथ कंचे खेल रहा था। मां झाड़ू पोंछा करने गई थी। इसी के चलते उसके पड़ोस में रहने वाले गोलू मेवाड़े (40) ने उसके मुर्गे की टांग तोड़ने का इल्जाम लगाते हुए बच्चे को घसीटते हुए अपने घर ले गया। अपराधी ने बच्चे के कपड़े उतारकर उसके पूरे शरीर पर लाल मिर्च का पाउडर मल दिया। अपराधी ने बच्चे के गुप्तांगों पर भी लाल मिर्च लगा दी। इससे बच्चा जलन से बेहाल हो गया। मां जब घर आई तो उसने बच्चे को पानी के टब में बैठकर रोते हुए देखा। पूछने पर बच्चे ने पूरी बात बताई। 

तत्पश्चात, महिला बच्चे का उपचार कराने चिकित्सालय लेकर गई। बाद में महिला बच्चे को लेकर राजगढ़ कोतवाली पहुंची एवं शिकायत दर्ज कराई। घटना की खबर लगने के पश्चात् रविवार को चाइल्ड हेल्पलाइन अहिंसा वेलफेयर सोसाइटी की टीम बाराद्वारी पहुंची। टीम के लोगों ने मां और बच्चे से बात की। टीम के सदस्य पीड़ित बच्चे को चिकित्सालय ले गए। हालांकि बच्चे की तबियत में अभी तक सुधार नहीं हुआ है। वह हर एक घंटे के पश्चात् पानी में बैठकर जलन शांत कर रहा है। इस मामले में पुलिस की प्रतिक्रिया नहीं प्राप्त हुई है। 

घर पर हुई फायरिंग पर आया अरबाज खान का बयान, बताया किस हाल में है परिवार

IS से जुड़े हमलावरों ने कांगो पर किए ताबड़तोड़ हमल, जानिए किसे बना रहे निशाना?

'चारा तक चुरा लिया, गरीबों को लूटा..', बिहार में RJD और कांग्रेस पर जमकर बरसे पीएम मोदी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -