IAS के यहां छापेमारी में मिली चाईल्ड पोर्नोग्राफी की DVDs
IAS के यहां छापेमारी में मिली चाईल्ड पोर्नोग्राफी की DVDs
Share:

बेंगलुरू : लोकायुक्त द्वारा बेंगलुरू के एक आईएएस अधिकारी के यहां की गई छापेमार कार्रवाई के दौरान जो सामग्री निकली वह जानकार खुद लोकायुक्त भी हैरान रह गया। आप सोच रहे होंगे। इसमें सोने के बिस्कुट निकले होंगे। मगर आपका अंदाज़ा गलत है। दरअसल यहां दर्जनों चाईल्ड पाॅर्न की डीवीडी बरामद हुईं। लोकायुक्त द्वारा आईएएस अधिकारी कपिल मोहन और उनकी पत्नी रूचि सक्सेना को अनुपातहीन संपत्ति के मामले में जांचा गया।

लोकायुक्त का दल जब अलसुबह इन अधिकारियों के यहां पहुंचा तो दरवाजा खोलने वाला यह देखकर दंग रह गया कि पूरी लोकायुक्त टीम उनके यहां जांच करने के लिए मौजूद है। जब लोकायुक्त ने तुमकुर रोड़ स्थित फ्लैट पर छापामार कार्रवाई की तो यहां करोड़ों की नकदी, ज्वैलरी, दस्तावेज, बैंक अकाउंट और बैंक लाॅकर्स मिले। लेकिन यहां चाईल्ड पोर्न की डीवीडी भी मिली।

जब कंप्युटर की हार्ड ड्राईव की जांच की गई तो इसमें चाईल्ड पोर्न की फिल्में भी मिलीं। लोकायुक्त पुलिस द्वारा आईएएस अधिकारी कपिल मोहन और उनकी पत्नी रूचि सक्सेना को अनुपातहीन संपत्ति के मामले में पकड़ा गया। लोकायुक्त का दल अब इस मामले में जांच में जुटा है। अधिकारी मोहन की क्रिकेट में सट्टेबाजी में लिप्तता की जांच भी की जा रही है। लोकायुक्त के दल  द्वारा संपत्तियों का आंकलन किया जा रहा है। जिस निवास में मोहन रहते हैं वह उनके पिता का बताया जा रहा है। 

मोहन के फ्लेट से चाईल्ड पोर्नोग्राफी बरामद होने के बाद यशवंतपुर पुलिस को सूचना की गई और पुलिस ने मामले की जांच की। इस सामग्री में 6 एडल्ट पाॅर्नोग्राफी की डीवीडी शामिल थी। सिटी पुलिस कमिश्नर एनएस मेघारिख द्वारा कहा गया कि जोनल डीसीपी टीआर सुरशे को आरोपी के विरूद्ध एफआईआर दर्ज करवाने के निर्देश भी दिए गए। सीडीज़ को रेंसिक साईंस लेबोरेट्री को सौंपा गया है। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -