दिल्ली में चिकनगुनिया से चार मरे,दिल्ली में 'आप ' सरकार का एक ही मंत्री मौजूद
दिल्ली में चिकनगुनिया से चार मरे,दिल्ली में 'आप ' सरकार का एक ही मंत्री मौजूद
Share:

नई दिल्ली : दिल्ली में डेंगू के साथ ही चिकनगुनिया का कहर बढ़ता ही जा रहा है. चिकनगुनिया से अब तक चार लोगों की मौत हो चुकी है, लेकिन दिल्ली की आम आदमी पार्टी की सरकार पूरी तरह बेपरवाह बनी हुई है. फिलहाल हालात यह है कि स्थिति गम्भीर होने के बावजूद दिल्ली में आप सरकार का सिर्फ एक मंत्री ही दिल्ली में मौजूद हैं बाकी सब गायब हैं और लोग परेशान हो रहे हैं.

जहाँ तक मंत्रियों की गैरमौजूदगी का सवाल है तो बता दें कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल खुद अगले 10 दिन बंगलुरु में रहने वाले हैं. वे वहां अपने गले की सर्जरी के लिए जा रहे हैं. इससे पहले केजरीवाल चार दिन के पंजाब दौरे पर थे, जबकि दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सतेंद्र जैन इस वक्त गोवा में हैं. वे फिलहाल गोवा में आगामी विधानसभा चुनावों के लिए आम आदमी पार्टी के प्रचार में जुटे हैं.

इसी तरह उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया भी शिक्षा से जुड़े किसी आधिकारिक दौरे के लिए सोमवार रात ही फिनलैंड के लिए रवाना हो चुके हैं. वहीं गोपाल राय बीते चार दिनों से छत्तीसगढ़ में पार्टी के लिए प्रचार करने में जुटे हैं. जबकि राज्य में विधानसभा चुनाव होने में अभी दो साल बाकी है.

चिकनगुनिया का कहर जारी, दहशत में हैं दिल्लीवासी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -