मुख्य सचिव ने केजरीवाल से कहा पिटाई से बचा लेना
मुख्य सचिव ने केजरीवाल से कहा पिटाई से बचा लेना
Share:

नई दिल्ली : दिल्ली सरकार की आज कैबिनेट की बैठक है, जिसमें सीएम अरविंद केजरीवाल के साथ मुख्य सचिव अंशु प्रकाश भी शामिल होंगे. यह पहला मौका होगा जब अपने साथ आप विधायकों द्वारा की गई पिटाई के बाद मुख्य सचिव अंशु प्रकाश आमने -सामने होंगे. इस बैठक से पहले अंशु प्रकाश ने अरविंद केजरीवाल को एक चिट्ठी लिखी है. उन्होंने केजरीवाल से कहा है कि वह अपने सहकर्मियों के साथ बैठक में आ रहे हैं, पर उन्हें पिटाई से बचा लेना. अंशु प्रकाश ने लिखा है, 'दिल्ली सरकार के अधिकारी पूरी गंभीरता के साथ काम कर रहे हैं ताकि सरकार की सामान्य कार्यवाही प्रभावित न हो. 

उल्लेखनीय है कि आप के विधायकों द्वारा मुख्य सचिव की पिटाई किये जाने के बाद से ही कार्यालय में तनाव बना हुआ है.इस घटना के बाद केजरीवाल सरकार की न केवल आलोचना हो रही है , बल्कि उसे अपने कदम पीछे खींचने को मजबूर होना पड़ा है .इसलिए दिल्ली सरकार इस मामले को अब बातचीत के जरिए सुलझाने के मूड में है .यह बैठक आज दिल्ली सचिवालय में दोपहर दो बजे के बाद होगी.

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार इस बैठक में दिल्ली बजट पर चर्चा होगी. इसमें मुख्य सचिव अंशु प्रकाश के साथ वित्त सचिव सहित कई और अधिकारी भी शामिल होंगे.केजरीवाल ने कल सोमवार को कहा था कि अब सरकार ऐसे विवादों से बचने के लिए अब हर बैठक की रिकॉर्डिंग करेगी और इसका सरकारी वेबसाइट पर लाइव प्रसारण भी किया जाएगा. बता दें कि इस मामले में आप के कई विधायकों पर जहां संकट छाया हुआ है, वहीं पार्टी के दो विधायक प्रकाश जारवाल और अमानतुल्लाह खान अभी भी तिहाड़ जेल में बंद हैं. उनकी जमानत करवाने के प्रयास किये जा रहे हैं.

यह भी देखें

मुख्य सचिव पिटाई कांड पर अन्ना की दो टूक

आप विधायक जारवाल गिरफ्तार, आईएएस ने किया बैठक का बहिष्कार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -