चिदंबरम का मलाल सामने आया
चिदंबरम का मलाल सामने आया
Share:

अहमदाबाद : कभी -कभी जीवन में ऐसे क्षण भी आते हैं , जहाँ सब कुछ पा लेने के बाद भी कुछ इच्छाएं अधूरी रहने का दुःख सालता रहता है.ऐसे ही विचार पूर्व गृहमंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पी चिदंबरम के मुख से आखिर निकल ही गए . अहमदाबाद में उन्होंने कहा कि जीवनभर इस बात का मलाल रहेगा कि मैं पूर्ण बहुमत वाली सरकार में वित्त मंत्री नहीं रह सका.

उल्लेखनीय है कि अहमदाबाद में चिदंबरम ने मोदी सरकार की नीतियों पर भी गंभीर सवाल खड़े कर जवाब माँगा.उन्होंने कहा कि एक लाख करोड़ की बुलेट ट्रेन लाने का कहकर सुर्खियों से विकास नहीं किया जा सकता, बल्कि स्वास्थ्य, परिवहन, शौचालय और लैंगिक समानता जैसे क्षेत्रों में सुधार से विकास की पहचान होती है. नोटबंदी पर सरकार को  घेरते हुए उन्होंने कहा कि पीएम मोदी ने कहा था कि इससे कालाधन पूरी तरह से खत्म हो जाएगा. चिदंबरम ने कहा कि पहले नोटबंदी और फिर जीएसटी ने छोटे-मझोले कारोबारी को बहुत नुकसान पहुँचाया.

बता दें कि चिदंबरम केंद्र सरकार की आर्थिक नीतियों की आलोचना करते रहे हैं. पिछले दिनों उन्होंने नोटबंदी को मूर्खतापूर्ण फैसला बताया था. बेनामी संपत्ति पर मोदी सरकार की तैयारी पर चिदंबरम ने कहा कि अब देखना यह है कि सरकार देश में कितनी बेनामी संपत्ति पकड़कर कितने लोगों को जेल भेजती है.

यह भी देखें

स्मृति ईरानी ने चिदंबरम के बयान पर हैरानी जताई

चिदंबरम का बयान उनकी व्यक्तिगत राय - कांग्रेस

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -