छत्तीसगढ़ की युवती के साथ झारखंड में सामूहिक बलात्कार, दो आरोपी गिरफ्तार, तीसरा फरार
छत्तीसगढ़ की युवती के साथ झारखंड में सामूहिक बलात्कार, दो आरोपी गिरफ्तार, तीसरा फरार
Share:

रांची: छत्तीसगढ़ के एक ऑर्केस्ट्रा मंडली की 21 वर्षीय सदस्य के साथ झारखंड के पलामू जिले में उसके सह-कलाकारों द्वारा कथित तौर पर सामूहिक बलात्कार किया गया। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि शनिवार की रात पलामू जिले में पीड़िता के परिचित तीन लोगों ने महिला के साथ सामूहिक बलात्कार किया। यह घटना रविवार को सामने आई जब पीड़िता ने तीनों पर अपराध करने का आरोप लगाते हुए पुलिस में प्राथमिकी दर्ज कराई।

पुलिस ने कहा कि दो अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया गया है, जबकि तीसरे की तलाश जारी है। पुलिस अधिकारी ने कहा कि, “कल पलामू जिले के बिश्रामपुर इलाके में एक ऑर्केस्ट्रा नर्तकी द्वारा सामूहिक बलात्कार का मामला दर्ज किया गया था। तीन में से दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. 21 साल की पीड़िता छत्तीसगढ़ की रहने वाली है। आरोपी व्यक्ति और पीड़ित एक दूसरे को जानते हैं और एक ही ऑर्केस्ट्रा समूह में एक साथ काम करते हैं। ”

पलामू पुलिस ने कहा, “तीसरे आरोपी को गिरफ्तार करने का प्रयास किया जा रहा है।” पिछले हफ्ते, स्पेनिश नागरिक के साथ सात लोगों ने दुमका में बलात्कार किया था जब वह अपने पति के साथ देश के दौरे पर थी। बयान के आधार पर पुलिस ने आईपीसी की धारा 328 और 376 (2) के तहत मामला दर्ज कर लिया है।  इससे पहले, शुक्रवार की रात दुमका जिले में एक विदेशी पर्यटक के साथ कथित तौर पर सामूहिक बलात्कार किया गया था, जहां वह अपने पति के साथ एक तंबू में रात बिता रही थी। तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है, जबकि बाकी चार आरोपियों की तलाश जारी है। 

गोल्ड तस्करी का नया तरीका... अमूल बटर का किया गया इस्तेमाल

लोकसभा चुनाव से पहले छतरपुर में बसपा नेता महेंद्र गुप्ता की गोली मारकर हत्या

साइबर क्राइम की कमर तोड़ने के लिए सरकार ने लॉन्च किया 'चक्षु' ! जानिए ये कैसे करेगा काम

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -