गोल्ड तस्करी का नया तरीका... अमूल बटर का किया गया इस्तेमाल
गोल्ड तस्करी का नया तरीका... अमूल बटर का किया गया इस्तेमाल
Share:

विदेशों से सोने की तस्करी के लिए तस्कर नए-नए तरीके निकाल कर ले आते है। इसके लिए तस्कर किसी भी हद तक जाने के लिए तैयार रहते है। सोने की तस्करी का ताजा केस मुंबई एयर पोर्ट से सुनने के लिए मिला है। यहां मुंबई एयर पोर्ट कस्टम विभाग ने तस्करी का भंडाफोड़ भी कर डाला है।

अभी तक आपने अमूल बटर का उपयोग खाने के लिए किया होगा, लेकिन तस्करों ने इसका उपयोग सोने की तस्करी के लिए किया है। मगर, एक ताजा घटना में मुंबई एयर पोर्ट पर सीमा शुल्क अधिकारियों ने अमूल मक्खन में छिपाकर सोने की तस्करी करने के इल्जाम में दुबई से मुंबई आए एक भारतीय नागरिक को पुलिस ने अपनी हिरासत में ले लिया है।

यात्री से दो आईफोन प्रो 128 जीबी बरामद: खबरों का कहना है कि दुबई से यात्रा करके मुंबई लौटे भारतीय नागरिक को कार्रवाई  के लिए कस्टम अधिकारियों ने रोका। अधिकारियों को यात्री के पास से पांच 24 कैरेट सोने के आभूषण, तीन रोडियम प्लेटेड सिक्के, सोने के तार के कटे हुए टुकड़े, जिनका कुल वजन 215 ग्राम हैं। इसके साथ ही दो आईफोन प्रो 128 जीबी बरामद भी कर लिए गए है।

 

रूमाल, कपड़े में सोने के कटे हुए टुकड़े छुपाए: इतना ही नहीं इसके साथ साथ यात्री के पास से अमूल बटर, रूमाल, कपड़े और आईफोन के हैंड बैग में सोने के कटे हुए टुकड़े छुपाए हुए थे।

लोकसभा चुनाव से पहले छतरपुर में बसपा नेता महेंद्र गुप्ता की गोली मारकर हत्या

साइबर क्राइम की कमर तोड़ने के लिए सरकार ने लॉन्च किया 'चक्षु' ! जानिए ये कैसे करेगा काम

तमिलनाडु: किडनैपर होने के शक में भीड़ ने प्रवासी मजदूर को बेरहमी से पीटा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -