छत्तीसगढ़ : धमतरी में 5 घंटे चली मुठभेड़, 4 नक्सली ढेर, हथियार बरामद
छत्तीसगढ़ : धमतरी में 5 घंटे चली मुठभेड़, 4 नक्सली ढेर, हथियार बरामद
Share:

रायपुर: छत्तीसगढ़ के धमतरी जिले में सुरक्षाबलों और नक्सलियों के बीच लगभग पांच घंटे चले एनकाउंटर में सुरक्षाबलों ने 4 नक्सलियों को मार गिराया है। इस एनकाउंटर में पुलिस ने नक्सलियों के पास से कई हथियार भी बरामद किए हैं। रायपुर रेंज के आईजी आनंद छाबड़ा ने इस एनकाउंटर की पुष्टि की है। 

आनंद छाबड़ा ने कहा है कि 'धमतरी के मेंचका इलाके के जंगल में सुरक्षाबलों और नक्सलियों के बीच एनकाउंटर शुरू हो गया, जो कि लगभग पांच घंटे तक चलता रही। इस दौरान सुरक्षाबल के जवानों ने 4 नक्सलियों को ढेर कर दिया, वहीं घटना स्थल से 7 हथियार भी बरामद कर लिए गए हैं।' बताया जा रहा है कि पुलिस को धमतरी जिले के मेंचका इलाके के जंगल में नक्सली गतिविधियों के बारे में गुप्त सूचना मिली थी, जिसके बाद एसटीएफ और बीएसएफ की संयुक्त टीम तलाशी अभियान पर निकली और नक्सलियों के ठिकाने ढूंढ निकाले।

वहीं जब नक्सलियों ने खुद को सुरक्षाबल के जवानों के बीच घिरता देखा तो उन्होंने सुरक्षाबलों पर फायरिंग शुरू कर दी, जिसके जवाब में सुरक्षाबलों ने भी जवाबी कार्रवाई की और 4 नक्सलियों को मार गिराया। वहीं कुछ नक्सली अपना सारा सामान और मृत नक्सलियों को छोड़कर मौके से भाग निकलने में कामयाब रहे।

6 जुलाई राशिफल: इन चार राशिवालों पर होगी धनवर्षा, जानिए क्या कहते हैं आपके सितारे

International Bikini Day : अपने बॉडी शेप के अनुसार चुनें बिकिनी..

National Kissing Day : हर किस कुछ कहता है, जानिए 'Kiss' की कुछ ख़ास बातें...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -