अपने इस शानदार घर को बेचना चाहती हैं हॉलीवुड की ये एक्ट्रेस, शेयर की तस्वीरें
अपने इस शानदार घर को बेचना चाहती हैं हॉलीवुड की ये एक्ट्रेस, शेयर की तस्वीरें
Share:

हॉलीवुड हो या फिर बॉलीवुड के स्टार हर किसी के बारे में जानने की इच्छा होती है उनके फैंस की। हर कोई ये जानना चाहता है कि कैसे रहते हैं ये अपने घर में और कैसा रहता है इनका आलीशान घर। तो आज हम आपको हॉलीवुड की सिंगर शेरिल कोल के घर के बारे में बताने जा रहे हैं जो अपने नए ब्वॉयफ्रैंड सिंगर लिआम पेने के साथ रह रही हैं। ये अपने पुराने घर को बेचना चाहती हैं।

बता दे शेरिल ने इस घर दो साल पहले खरीदा था जो दिखने में बहुत ही सुंदर है और बहुत ही खूबसूरत है। इस घर की फोटोज उन्होंने सोशल साइट पर शेयर की है जिसमे घर का एक एक कमरा और एक एक हिस्सा बताया गया है। तो चलिए आपको भी बता देते हैं इस घर के बारे में। इस घर के दोनों फ्लोर पर सीलिंग, कर्वड विंडो और लिविंग स्पेस देखा जा सकता है।

वुडन सिलिंग के साथ इनडोर स्विमिंग पुल, स्टिम एरिया, चेंजिंग रूम, एलईडी लाइट्स के साथ प्राइवेट जिम, स्पा, मॉड्यूलर कीचन, ब्रेकफास्ट रूम, बार रूम भी हैं। हर रूम की एक अलग और डिफरेंट थीम है और साथ ही घर में एक थिएटर रूम है, जिसमें 110 इंच की स्क्रीन लगी हुई हैं। पार्टीज के लिए स्पेशल स्पेस और अलग से कीचन भी है। आइये देखते हैं इनका ये घर।

(VIDEO) दुल्हन की शादी में बहन ने दी धमाकेदार परफॉर्मेंस

आज पापा के साथ एक रोड ट्रिप हो जाए तो कैसा रहेगा, देखे ये वीडियो

आखिर क्यों लगाई जाती है शादी के दौरान मेहँदी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -