केवल 99 रु में लांच हुआ 1GB रैम वाला स्मार्टफोन ....!

नई दिल्ली : देश में कुछ समय पहले फ्रीडम 251 मोबाइल के आने के साथ ही लोग में इसे खरीदने की होड़ मचती हुई देखने को मिली थी. अब इसके बाद बैंग्लोर की एक कंपनी नमोटेल भी देश में सबसे सस्ता स्मार्टफोन पेश करने का दावा कर रही है. इस स्मार्टफोन की कीमत को एक आम आदमी की उम्मीद से भी कम तय किया गया है.

जी हाँ, बता दे कि जहाँ कम्पनी इसे "अच्छे दिन" नाम से लांच किया है तो वहीँ यह भी सामने आ रहा है कि इस स्मार्टफोन की कीमत महज 99 रुपये है. इसे देश का अब तक का सबसे सस्ता स्मार्टफोन बताया जा रहा है. मामले में कम्पनी के प्रमोटर माधव रेड्डी ने बताया है कि इस स्मार्टफोन को 17 मई से 25 मई तक प्री बुकिंग के लिए कंपनी की वेबसाइट namotel.com पर उपलब्ध है.

लेकिन साथ ही यह भी देखने को मिला है कि इसकी वेबसाइट ओपन नहीं हो पा रही है. बताया जा रहा है कि इसकी बुकिंग के लिए आप bemybanker.com वेबसाइट पर जा कर खुद को रजिस्टर कर सकते है. यहाँ से आपको यूजर आई-डी और पासवर्ड दिया जाना है. इसके द्वारा आप namotel.com पर स्मार्टफोन बुक कर सकते है. इसको लेकर ही जानकारी में यह बात सामने आई है कि यहाँ आपको एक बार लाइफ टाइम मेंबरशिप फीस देना होगी जोकि 199 रुपये बताई जा रही है.

फीचर्स :

* 4 इंच का डिस्प्ले .

* रिजॉल्यूशन 480x800 पिक्सल.

* 5.1 लॉलिपॉप.

* 1GB रैम और 4GB इंटरनल मैमोरी.

* 2MP रियर कैमरा और VGA सेल्फी कैमरा.

* डुअल सिम.

* 3G कनेक्टिविटी.

जानकारी में ही यह बात भी सामने आई है कि वेबसाइट पर इसकी कीमत 2,999 रुपये लिखी गई है जोकि कटौती के बाद 99 रुपए दर्शाई जा रही है. साथ ही बताते चले कि यह स्मार्टफोन कॅश ऑन डिलीवरी पर भी उपलब्ध है. कम्पनी का कहना है कि इसे प्रधनम्नत्री नरेंद्र मोदी के मेक इन इंडिया अभियान से प्रेरित होकर बनाया गया है.

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -