यहां मिलती है सस्ती शराब
यहां मिलती है सस्ती शराब
Share:

उत्तराखंड:  अगर आप भी पीने पिलाने के शौकीन हैं तो अब आपके लिए खुशखबरी है क्योंकि शराब के दामों में भारी कमी हो गई है. दोगुने से भी ज्यादा दाम घटा दिए गए हैं. उत्तराखंड. सरकार ने शराब के दाम काफी कम कर दिए हैं. अब पहले के दाम में मिलने वाली शराब दोगुने से भी ज्यादा कम दाम में मिलेगी.

सरकार के सूत्रों की माने तो वित्त विभाग ने सैनिकों को मिलने वाली शराब में कटौती करने के लिए सिफारिश प्रस्तुत की थी. जिसे सरकार ने स्वीकार करते हुए सिफारिशों से दोगुने से भी ज्यादा कटौती कर दी. लेकिन इसका फायदा सिर्फ सैनिकों को मिलेगा. जो कैंटीन से शराब खरीदेंगे. विपक्षियों का कहना है कि आने वाले विधानसभा चुनाव को देखते हुए शराब के दामों में कमी की गई है.

विपक्षियों का यह भी कहना है की जो भी निर्णय किए जा रहे हैं वह सभी उत्तराखंड चुनाव के मद्देनजर वोटरों को लुभाने के लिए कर रहे हैं. क्योंकि उत्तराखंड में सैनिकों की तादाद वोटरों के रूप में किसी भी पार्टी की नैया पार लगा सकती है. फिलहाल इस निर्णय से द्वारा सरकार बनाने में कांग्रेस सफल होती है या कोई और पार्टी सरकार बनाती है यह तो भविष्य के गर्त में छुपा हुआ है. लेकिन उन सैनिकों को इसका निर्णय का फायदा जरूर मिलेगा जो कैंटीन से महंगी शराब खरीदते रहे हैं.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -