Video : शौक बना जुनून अब खेलता है जिंदा मगरमच्छों के साथ
Video : शौक बना जुनून अब खेलता है जिंदा मगरमच्छों के साथ
Share:

शौक शौक में लोग क्या क्या कर गुज़रते हैं। कई लोगों को होता है एडवेंचर करने का शौक जिसके चलते कई तरह के खतरों का सामना भी करना पड़ता है। क्योंकि ऐसे ही अजीब अजीब लोग भरे पड़े हैं इस दुनिया में। उन्ही में से एक की बात कर रहे हैं हम जिन्हें मगरमछों के साथ तैरना पसन्द है। जी हाँ ज़िदा मगरमच्छ और एक एनाकोंडा भी।

ये हैं फ्लोरिडा के रहने वाले Charles Wieand जो एक यूट्यूबर और कॉमेडियन हैं। इनकी इतनी अजीब अजीब आदतें हैं जिनके बारे में जान कर आप भी हैरान रह जायेंगे। इन्हें नेचर से बहुत प्यार है। इसलिए अक्सर कुछ ना कुछ करते रहते हैं। ये YouTube चैनल 'Outdoor Adventures With Charles' में कई तरह के विडियो बनाते रहते हैं। और इन एडवेंचर में खतरों से खेलते हुए ही नज़र आते हैं। ये लोगों को हँसाने के लिए कई तरह के खतरे उठाते हैं। ये पहले इनका शौक हुआ करता था और अब ये इनका जूनून बन चूका है।

आपको बता दे कि अगर जानवरों के साथ तैराकी करोगे तो खतरा तो बना ही रहेगा। और इसी खतरे से बचने के लिए ये एक प्लास्टिक के मगरमच्छ का इस्तेमाल करते हैं। इसी को देख कर कोई मगरमच्छ पास नही आता। आइये आपको दिखाते हैं कुछ इनका ये विडियो।

Video : इस गाने को देख चुके हैं अब तक करोड़ों लोग, है बहुत ही Hot और Seducing

Video: दूल्हे की फरमाइश पर डांसर सपना के गाने पर नई नवेली दुल्हन ने लगाए ठुमके

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -