नयी फिल्म के लिए राम चरण ने बदला अपना लुक
नयी फिल्म के लिए राम चरण ने बदला अपना लुक
Share:

साउथ के मेगा स्टार राम चरण आने वाली फिल्म के लिए पूरी तैयार हैं. उन्होंने इस फिल्म के लिए अपन लुक भी पूरी तरह बदल लिया है.  जी हाँ, ये अपनी आने वाली फिल्म 'रंगस्थलम 1985' (Rangasthalam 1985) के लिए शूट कर रहे थे. ये फिल्म गांव की एक रोमांटिक कहानी पर आधारित है. इस फिल्म के लिए राम चरण पिछले दस महीनों से मोटी दाढ़ी के साथ शूटिंग कर रहे थे और अंततः अभिनेता ने ये शूटिंग पूरी कर ली. इसके बाद वो डायरेक्टर Boyapati Srinu की आने वाली फिल्म के लिए शूट करने जा रहे हैं जिसकी शूटिं 19 फरवरी से होगी.

आप देख ही सकते हैं 'रंगस्थलम 1985' की शूटिंग पूरी होने के बाद चरण ने अपने बालों और दाढ़ी को पूरी तरह कटवा लिया है और अब वो कुछ अलग ह नज़र आ रहे हैं. इसके लिए मुंबई के एक स्टाइलिश को चरण के लिए हायर किया गया है जो उन्हें इन सब में मदद कर पाए. राम चरण अपने वर्तमान काम पर हैं और वहीँ से उनकी कुछ तस्वीरें वायरल हुई हैं जिन्हे हम दिखा रहे हैं.

इसमें वो अपने नए लुक में नज़र आ रहे हैं. बता दे, काम शुरू करने से पहले वो एक हफ्ते के ब्रेक पर हैं. इस फिल्म में किआरा अडवाणी फीमेल लीड रोल में होंगी और साथ देवी श्री प्रसाद भी इसमें नज़र आने वाली हैं. ये फिल्म फिल्म बड़े बजट की बताई जा रही है.

'चल मोहन रंगा' का पहला पोस्टर हुआ जारी, कूल दिखे नितिन

लखनऊ से शुरू हुई 'दबंग..' की शूटिंग, ये सिंगर आएंगे नज़र

इस दिन 'Kaala' से फिर धमाल करेंगे रजनीकांत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -