स्मृति के मंत्रालय बदलने पर हो रही तरह-तरह की टिप्पणियां

नई दिल्ली : केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी का मंत्रालय बदले जाने को लेकर विरोधी उनकी आलोचना करने लगे हैं। जहां जेएनयू छात्र संघ अध्यक्ष कन्हैया कुमार ने उनकी हैदराबाद विश्वविद्यालय के विद्यार्थी रोहित वेमुला की आत्महत्या को लेकर आलोचना की वहीं अब जेडीयू सांसद अली अनवर ने आपत्तिजनक बयान दिया है। अनवर ने इस मामले में कहा कि अच्छा हुआ स्मृति को कपड़ा मंत्रालय दिया गया है। कम से कम यह तो तन ढंकने के काम आएगा। मगर इस मामले में आम आदमी पार्टी के नेता डाॅ. कुमार विश्वास ने ट्वीट करते हुए कहा कि अनवर का बयान अनैतिक है।

केंद्रीयमंत्री स्मृति ईरानी ने कपड़ा मंत्रालय का कार्यभार संभाल लिया। हालांकि उन्होंने सवाल के जवाब में कहा कि कुछ तो लोग कहेंगे। लोगों का काम तो कहना ही है। जेडीयू के राज्यसभा सांसद अली अनवर ने सफाई दी। उनकी पार्टी की ओर से कहा गया कि वे इस मामले में कुछ भी नहीं कहना चाहेंगे।

अनवर के बयान को आम आदमी पार्टी के नेता कुमार विश्वास ने असभ्य - अशालीन और निन्दनीय कहा है। उनका कहना था कि राजनैतिक असहमति में नैतिक मर्यादा भूलना अधिक अनैतिक है। माना जा रहा है कि केंद्रीय मंत्री स्मृति ने आरएसएस को महत्व नहीं दिया जिसके कारण उनका मंत्रालय बदल दिया गया।

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -