क्या जरुरी बदलाव होने चाहिए व्हाट्सप्प में ?

क्या जरुरी बदलाव होने चाहिए व्हाट्सप्प में ?

स्मार्टफोन के इस दौर में आज सभी रंग से गए है, धीरे-धीरे स्मार्टफोन और इसके साथ ही नए-नए ऍप्स का दौर बढ़ते ही जा रहा है. इस दौरान सभी के स्मार्टफोन में ऑनलाइन चैटिंग ऍप व्हाट्सप्प सबसे अधिक पॉपुलर होते हुए देखने को मिला है. गौरतलब है कि आज यह सबसे अधिक उपयोग किया जाने वाला चैटिंग ऍप भी बन चूका है. इसके साथ ही अब यह भी बता दे कि यहाँ कई ऐसी बातें है जो देखने में तो वैसी भी अच्छी है लेकिन लोगों को इसके और भी बेहतर होने का इंतजार है. जबकि साथ ही कई ऐसे भी फीचर्स है जिनके आने का हर किसी को इंतजार है.

तो आइये देखते है क्या है ये फीचर्स : -

* फ़िलहाल व्हाट्सप्प पर आप केवल 10 फोटो एक साथ भेज सकते हो लेकिन देखा जाये तो यह सीमा और भी अधिक की जाना चाहिए.

* कई बार ऐसा होता है कि कोई मेसेज गलती से कही सेंड हो जाता है ऐसे में उसे डिलीट नहीं किया जा सकता है लेकिन जल्द ही यह सुविधा दी जनि चाहिए की उस मेसेज को हम डिलीट कर सके.

* एक साथ 10 वीडियो भेजने के लिए हमें 10 बार सेंडिंग प्रोसेस को फॉलो करना जरुरी होता है और इसमें हद से भी ज्यादा समय लग जाता है. जिसे जल्द से जल्द बदलाव की जरूरत है.

* अभी हमें स्टेटस सेट करने के लिए केवल 139 कैरेक्टर ही मिलते है जोकि कई बार कम पड़ जाते है इसलिए इसे भी जल्द से जल्द बढ़ा दिया जाना चाहिए.

* बिना ग्रुप बनाये आप अपने सभी कॉन्टेक्ट्स को एक मेसेज भी नहीं कर सकते है. उम्मीद है कि कम्पनी के द्वारा जल्द ही इस बात पर भी ध्यान दिया जायेगा और मेसेज कही से भी सभी को भेजना आसान होगा.