501 रूपये में मिलेगा 8000 का यह 4G स्मार्टफोन
501 रूपये में मिलेगा 8000 का यह 4G स्मार्टफोन
Share:

नई दिल्ली :  स्मार्ट फोन की कीमत से हम सभी वाकिफ ही होंगे। निश्चित ही स्मार्ट फोन सात-आठ हजार से कम का आता नहीं है लेकिन अब आप इसी स्मार्ट फोन का मजा महज 501 रूपये में भी ले सकते है। यह बात बिल्कुल सोलह आने सच है, कि स्मार्ट फोन पांच सौ एक रूपये में ही मिलेगा, परंतु इसका लाभ लोगों को एक दिन ही मिल सकेगा।

जिस स्मार्ट फोन की बात यहां हो रही है उसका निर्माण भारत में किया गया है। ChampOne C1 नाम के इस स्मार्ट फोन को बनाने वाली कंपनी ने इसे 18 नवंबर के दिन मात्र 501 रूपये में बेचने का ऐलान किया है। इसके लिये कंपनी बकायदा सेल प्रदर्शनी लगा रही है। इसलिये यदि आप इतनी कम राशि में मोबाइल खरीदना चाहते है तो फिर मौका न चूके। कंपनी अधिकारियों के अनुसार इस स्मार्ट फोन की वास्तविक कीमत 8 हजार रूपये है। 501 रूपये वाले स्मार्ट फोन को खरीदने के लिये कंपनी ने आॅनलाइन तरीका इजाद किया है। बताया गया है कि ग्राहक को सबसे पहले 51 रूपये का क्लीन मास्टर मोबाइल एप को खरीदना होगा, हालांकि इसकी सुविधा कंपनी की ओर से ग्राहकों को 3 नवंबर से ही दे दी गई है।

कंपनी अधिकारियों ने बताया कि ऐप में अपनी जरूरी डीटेल डालकर रजिस्ट्रेशन प्रोसेस पूरा कर ग्राहक को क्लिक करना होगा तथा इसके बाद पेमेंट विंडो ओपन होते ही ग्राहक को मोबाइल नंबर, ईमेल पता और क्रेडिट, डेबिड कार्ड आदि से 51 रूपये का भुगतान करना होगा। बताया गया है कि ऐसा करने वाले लोग ही सेल में फोन खरीदने के योग्य समझे जायेंगे।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -